The Kapil Sharma Show: 1998 में रिलीज हुई थी शाहरुख खान (Shahrukh Khan) और काजोल (Kajol) की फिल्म कुछ-कुछ होता है. फिल्म जबरदस्त हिट हुई थी और इसका हर किरदार लोगों की जुबां पर आज भी है. फिल्म में मजेदार किरदार निभाया था अनुपम खेर (Anupam Kher) और अर्चना पूरन सिंह (Archana Puran Singh) ने भी. मिस्टर मल्होत्रा और मिसेज ब्रिगेंजा के रोल में दोनों को ही काफी पसंद किया गया था. मूवी का ये किरदार आइकॉनिक बन चुका है. वहीं 22 सालों बाद जब दोनों ही बॉलीवुड एक्टर्स फिर मिले तो इस किरदार को फिर से दोनों ने इस तरह निभाया कि 90 के दशक की यादें फिर से ताजा हो उठीं.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

द कपिल शर्मा शो में पहुंचे थे अनुपम खेर
अर्चना पूरन सिंह द कपिल शर्मा शो की परमानेंट मेहमान हैं तो वहीं शो में अनुपम खेर भी स्पेशल गेस्ट के तौर पर पहुंचे थे. दोनों ही एक्टर्स एक साथ  इस दौरान जब सालों बाद अर्चना और अनुपम का आमना-सामना हुआ तो दोनों की पुरानी यादें ताजा हो उठीं. अनुपम खेर और अर्चना पूरन सिंह ने फिल्म कुछ कुछ होता है में साथ काम किया था और इनके बीच फिल्माए गए सीन्स काफी दिलचस्प भी थे. लिहाजा जब दोनों फिर से साथ मिले तो फिल्म का एक आइकॉनिक सीन दोनों ने फिर से रीक्रिएट किया. जिसे देखकर आपको भी मजा आएगा. 



सिर्फ कुछ कुछ होता है में ही नही बल्कि दोनों ने मोहब्बतें में भी साथ काम किया था जिसमें दोनों काके और प्रीतो के रोल में काफी पसंद किए गए थे. लेकिन कुछ-कुछ होता है में कॉलेज प्रिंसिपल के रोल में अनुपम खेर और प्रोफेसर के रोल में अर्चना पूरन सिंह का रोल यादगार बन गए. आज भी इन्हें मिस्टर मल्होत्रा और मिसेज ब्रिगेंजा के नाम से ज्यादा जाना जाता है.    


ये ख़बर आपने पढ़ी देश की नंबर 1 हिंदी वेबसाइट Zeenews.com/Hindi पर