Anupam Kher ने बनाया सैफ अली खान के गाने 'ओले-ओले' का नया वर्जन! वायरल हुआ मजेदार VIDEO
Advertisement

Anupam Kher ने बनाया सैफ अली खान के गाने 'ओले-ओले' का नया वर्जन! वायरल हुआ मजेदार VIDEO

इन दिनों एक्टर अनुपम खेर ने अपने आपको self  Qurantine कर रखा है. ऐसे में लगातार वह सोशल मीडिया पर अलग-अलग तरह की वीडियो अपलोड करते हुए नजर आ रहे हैं. 

फोटो साभार: इंस्टाग्राम

नई दिल्ली: पूरी दुनिया में फैले कोरानावायरस (Coronavirus) के भय से देश भर में लॉक डाउन को अब बढ़ा दिया गया है. ऐसे में जाहिर है कि सोशल डिस्टेंस बनाने के दौर में लोग अपने करीबियों और दोस्तों से भी नहीं मिल पा रहे हैं. बॉलीवुड स्टार्स कोरानावायरस (Coronavirus) की वजह से इन दिनों घर में ही समय बिता रहे हैं. साथ-साथ वीडियो पोस्ट कर लोगों को जागरूक कर रहे हैं. लेकिन बॉलीवुड के दिग्गज अभिनेता अनुपम खेर (Anupam Kher) अब अपने सेल्फ आइसोलेशन में एक नए ही अंदाज में नजर आ रहे हैं. 

  1. अनुपम खेर का मजेदार वीडियो हुआ वायरल
  2. सैफ अली खान के फेमस गाने पर किया एक्ट
  3. अनुपम के अंदाज की लोग कर रहे तारीफ

जैसा कि हम सभी जानते हैं इन दिनों एक्टर अनुपम खेर ने अपने आपको self  Qurantine कर रखा है. ऐसे में लगातार वह सोशल मीडिया पर अलग-अलग तरह की वीडियो अपलोड करते हुए नजर आ रहे हैं. इन दिनों उनका एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है. जिसमें सैफ अली खान के गाने 'ओले ओले' पर फनी एक्ट करते दिख रहे हैं. देखिए यह वीडियो...

@anupampkher

आजकल ये हालात है मेरे दोस्तों। ##tiktokatwork ##lockdow original sound - Anupam Kher

अनुपम खेर ने इस गाने को enact करते हुए अपनी आवाज में गाया है. जिसमें बर्तन धोने कि वह बात कर रहे हैं. अनुपम खेर से पहले भी कई एक्टर्स ने सोशल मीडिया पर बर्तन धोने वाले अपने वीडियो पोस्ट किए हैं. लेकिन गाने का मुखड़ा बदलकर बर्तन धोने का अंदाज अनुपम खेर का काफी नया है.

अब इस वीडियो पर अनुपम के फैंस के साथ बॉलीवुड के कई सितारों के भी मजेदार रिएक्शन सामने आ रहे हैं. कुछ लोग अनुपम को सिंगर बनने की सलाह दे रहे हैं तो कोई यहां हंसने वाले इमोजी बना रहा है. 

बॉलीवुड की और खबरें पढ़ें

Trending news