नसीरुद्दीन शाह के बयान पर भड़के अनुपम खेर, कहा, 'देश में इतनी आजादी है कि...'
Advertisement

नसीरुद्दीन शाह के बयान पर भड़के अनुपम खेर, कहा, 'देश में इतनी आजादी है कि...'

अनुपम के इस बयान से जाहिर हो रहा है कि वह नसीरुद्दीन से खासे नाराज हैं

नसीरुद्दीन शाह के बयान पर भड़के अनुपम खेर, कहा, 'देश में इतनी आजादी है कि...'

नई दिल्ली: बॉलीवुड के दिग्गज अभिनेता नसीरुद्दीन शाह का हाल ही में दिया बयान तूल पकड़ता जा रहा है. कल राजस्थान में उनका विरोध हुआ कार्यक्रम रद्द हो गया. तो वहीं अब बॉलीवुड से ही उनके विरोध में आवाजें उठने लगी हैं. अब एक्टर अनुपम खैर भी नसीरुद्दीन शाह के बयान पर भड़क रहे हैं.  

न्यूज एजेंसी एएनआई के अनुसार अनुपम खेर ने नसीरुद्दीन शाह के बयान पर नाराजगी जताई है. अनुपम ने कहा, 'देश में इतनी आजादी है कि आप सेना को गाली दे सकते हैं, वायु सेना प्रमुख को बदनाम कर सकते हैं और सैनिकों पर पथराव कर सकते हैं. किसी देश मेंआपको कितनी अधिक स्वतंत्रता की आवश्यकता है? उन्होंने कहा कि वह जो महसूस करते हैं, इसका मतलब यह नहीं है कि यह सच है.'

fallback

अनुपम के इस बयान से जाहिर हो रहा है कि वह नसीरुद्दीन से खासे नाराज हैं. इसलिए उन्होंने नसीर को टारगेट करते हुए देश में चल रही कई तरह की गतिविधियों पर भी निशाना साधा है. 

गौरतलब है कि बॉलीवुड के बेहतरीन और सीनियर एक्टर्स में से एक नसीरुद्दीन शाह ने हाल में एक इंटरव्यू के दौरान कहा कि देश में जैसा माहौल चल रहा है उसे देखकर उन्हें डर लगता है कि कल को उनके बच्चों को किसी गली में घेर कर न पूछ लिया जाए कि तुम हिंदू हो या मुस्लिम. 

fallback

हिंदू-मुस्लिम मामले पर बोलते हुए नसीरुद्दीन शाह ने कहा कि ये एक जहर की तरह जो जहर की तरह फैल रहा है. इस जिन्न को बोतल में बंद करने की जरूरत है. 

नसीरुद्दीन शाह की वाइफ हैं हिंदू 
बता दें कि नसीरुद्दीन शाह ने बॉलीवुड की बेहतरीन अदाकारा रत्ना पाठक से शादी की है. नसीर जहां मुस्लिम हैं वहीं रत्ना हिंदू है. दोनों ही फिल्म जगत की जानी-मानी हस्तियां हैं. नसीरुद्दीन शाह और रत्ना पाठक के दो बेटे हैं और वो दोनों भी फिल्म इंडस्ट्री से जुड़े हुए हैं. 

बॉलीवुड की और खबरें पढ़ें

Trending news