अनुपम खेर ने की सनी देओल की प्रशंसा, कहा- वह मजबूत इरादों वाले व्यक्ति हैं
Advertisement

अनुपम खेर ने की सनी देओल की प्रशंसा, कहा- वह मजबूत इरादों वाले व्यक्ति हैं

दिग्गज अभिनेता अनुपम खेर ने सनी देओल की प्रशंसा करते हुए कहा है कि वह बॉलीवुड में एक खरे और मजबूत इरादों वाले व्यक्ति हैं. अनुपम ने रविवार को ट्विटर पर सनी के साथ अपनी एक तस्वीर साझा की. तस्वीर के कैप्शन में उन्होंने लिखा, "फिल्म उद्योग के अपने सबसे पसंदीदा और खरे व्यक्ति से मिलकर खुश हूं. नरम दिल और मजबूत इरादों वाले सनी देओल."

अनुपम ने सनी के साथ अपनी एक तस्वीर साझा की (फोटो- @AnupamPkher)

मुंबई: दिग्गज अभिनेता अनुपम खेर ने सनी देओल की प्रशंसा करते हुए कहा है कि वह बॉलीवुड में एक खरे और मजबूत इरादों वाले व्यक्ति हैं. अनुपम ने रविवार को ट्विटर पर सनी के साथ अपनी एक तस्वीर साझा की. तस्वीर के कैप्शन में उन्होंने लिखा, "फिल्म उद्योग के अपने सबसे पसंदीदा और खरे व्यक्ति से मिलकर खुश हूं. नरम दिल और मजबूत इरादों वाले सनी देओल."

इन फिल्मों में किया है साथ काम

सनी और अनुपम ने 'चालबाज', 'सलाखें', 'समुंदर' और 'डर' समेत कई फिल्मों में काम किया है. अनपुम इन दिनों 'टॉयलेट : एक प्रेम कथा' में नजर आ रहे हैं. उनकी आगामी फिल्म 'द एक्सीडेंटल प्राइम मिनिस्टर' है, जिसमें वह पूर्व प्रधानमंत्री मनमोहन सिंह की भूमिका में नजर आएंगे.

अपने बेटे को लॉन्च करने वाले हैं सनी

वहीं, सनी अपने बेटे करन को फिल्म 'पल पल दिल के पास' के साथ लॉन्च करने जा रहे हैं. फिल्म का शीर्षक सनी के पिता और दिग्गज अभिनेता धर्मेद्र की फिल्म 'ब्लैकमेल' के लोकप्रिय गीत से प्रेरित है. फिल्म को मनाली की खूबसूरत वादियों में फिल्माया जा रहा है. इसका निर्देशन खुद सनी करेंगे. करन को लॉन्च करने के लिए जी स्टूडियो ने सनी के साथ हाथ मिलाया है.

Trending news