Anupam Kher ने श्रीदेवी की फिल्म 'लम्हे' की शूटिंग को किया याद, भावुक होकर कही ये बात

श्रीदेवी-अनिल कपूर अभिनीत 'लम्हे' ने अपने 29 साल पूरे कर लिए हैं. अनुपम खेर ने इंस्टाग्राम पर फिल्म के कुछ दृश्यों की तस्वीरें साझा की हैं, जिसमें वह अनिल कपूर और श्रीदेवी के साथ नजर आ रहे हैं.

Anupam Kher ने श्रीदेवी की फिल्म 'लम्हे' की शूटिंग को किया याद, भावुक होकर कही ये बात
फोटो साभार: इंस्टाग्राम

नई दिल्ली: श्रीदेवी-अनिल कपूर अभिनीत 'लम्हे' ने अपने 29 साल पूरे कर लिए हैं. फिल्म में शामिल अभिनेता अनुपम खेर ( Anupam Kher) ने फिल्म की शूटिंग के अपने कुछ अनुभव साझा किए हैं और कहा है कि उन्हें इस फिल्म की शूटिंग में खूब मजा आया था. अनुपम ने इंस्टाग्राम पर फिल्म के कुछ दृश्यों की तस्वीरें साझा की हैं, जिसमें वह अनिल कपूर (Anil kapoor) और श्रीदेवी (Shridevi) के साथ नजर आ रहे हैं.

अभिनेता अनुपम खेर ने तस्वीरों के कैप्शन में लिखा, 'पिछले 29 सालों में 'लम्हे' ने एक यादगार फिल्म होने का दर्जा अपने नाम किया है, इसके अलावा फिल्म के लिए शूटिंग करने का जो अनुभव हैं, वे मेरे संजोए हुए यादों में से एक है. खासकर यशजी, अनिल कपूर और वाहिदा रहमान जी के साथ फिल्माया गया मजेदार गाना, जिसे सरोज खान जी ने कोरियोग्राफ किया था. इसे फिल्माते वक्त हमें बहुत मजा आया था. आप इसे बार-बार, हर बार देख सकते हैं.'

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Anupam Kher (@anupampkher)

कुछ दिन पहले अनुपम खेर दिवंगत अभिनेता ऋषि कपूर (Rishi Kapoor) के बिना अभिनेत्री नीतू कपूर (Neetu Kapoor) से मिलकर काफी ज्यादा भावुक हो गए. दोनों की मुलाकात चंडीगढ़ (Chandigarh) में हुई, जहां नीतू अपनी अगली फिल्म 'जुग जुग जियो' ( Jug Jug Jio) की शूटिंग कर रही हैं. अपनी इस मुलाकात के बाद अनुपम खेर ने इंस्टाग्राम पर लिखा, 'आखिरी रात ऋषि जी के बिना आपसे हुई मुलाकात ने न्यूयॉर्क में हमारी कई यादों को ताजा कर दिया. साथ में बहाए गए हमारे आंसुओं ने उस पल को और भी ज्यादा मजबूत बना दिया. ये तस्वीरें याद दिलाती हैं कि चिंटू कितने जिंदादिल इंसान थे.'

एंटरटेनमेंट की और खबरें पढ़ें

Zee News App: पाएँ हिंदी में ताज़ा समाचार, देश-दुनिया की खबरें, फिल्म, बिज़नेस अपडेट्स, खेल की दुनिया की हलचल, देखें लाइव न्यूज़ और धर्म-कर्म से जुड़ी खबरें, आदि.अभी डाउनलोड करें ज़ी न्यूज़ ऐप.