close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

अनुपम खेर ने पोस्ट किया 'द एक्सीडेंटल प्राइम मिनिस्टर' का एक और वीडियो, ऐसे शुरू हुई थी फिल्म

अनुपम खेर ने 'द एक्सिडेंटल प्राइम मिनिस्टर' की शूटिंग के पहले दिन का वीडियो अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर शेयर किया है.

अनुपम खेर ने पोस्ट किया 'द एक्सीडेंटल प्राइम मिनिस्टर' का एक और वीडियो, ऐसे शुरू हुई थी फिल्म
(फोटो साभार- Instagram)

नई दिल्ली : देश के पूर्व पीएम और कांग्रेस के वरिष्ठ नेता डॉक्टर मनमोहन सिंह पर बनी फिल्म 'द एक्सीडेंटल प्राइम मिनिस्टर' 11 जनवरी को रिलीज हो रही है. रिलीज से पहले ही फिल्म विवादों में बनी हुई है. इसी बीच अनुपम खेर ने 'द एक्सीडेंटल प्राइम मिनिस्टर' की शूटिंग के पहले दिन का वीडियो अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर शेयर किया है. इस वीडियो में फिल्म के डायरेक्टर विजय रत्नाकर गुट्टे और प्रोड्यूसर सुनील एस बोहरा नजर आ रहे हैं. 

अनुपम खेर ने अपने ट्विटर अकाउंट पर पोस्ट शेयर करते हुए लिखा कि 'द एक्सीडेंटल प्राइम मिनिस्टर' की शूटिंग 2 अप्रैल 2018 को इंग्लैंड में शुरू हुई थी. शूट के पहले दिन मैंने फिल्म के डायरेक्टर विजय रत्नाकर गुट्टे और प्रोड्यूसर सुनील एस बोहरा से उनके विचार जानने की कोशिश की. और इस तरह से ये बातचीत हुई. 

यू-ट्यूब पर भड़के अनुपम खेर, साइट से गायब हुआ The Accidental Prime Minister का ट्रेलर

वहीं इस मोस्ट अवेटेड फिल्म का ट्रेलर 27 दिसंबर को लॉन्च किया गया था. ट्रेलर लॉन्च के कुछ ही देर बाद यू-ट्यूब पर नंबर वन ट्रेंड करने लगा. फिल्म के ट्रेलर लॉन्च के बाद से ही इस फिल्म की रिलीज पर संकट मंडराता नजर आ रहा है. लगातार विवादों में घिर रही इस फिल्म को लेकर नई खबर सामने आई है कि फिल्म का ट्रेलर यू-ट्यूब से गायब कर दिया गया है. अनुपम खेर ने यू-ट्यूब पर इस मामले को लेकर जांच करने की बात भी कही थी. 

बता दें कि यह फिल्म भारतीय नीति विश्लेषक संजय बारू की किताब 'द एक्सीडेंटल प्राइम मिनिस्टर, द मेकिंग एंड एनमेकिंग ऑफ मनमोहन सिंह' पर आधारित है. उन्होंने इसे पूर्व प्रधानमंत्री डॉ. मनमोहन सिंह के जीवन में हुई घटनाओं के आधार पर लिखा था. संजय बारू उनके मीडिया सलाहकार भी रहे हैं. हंसल मेहता ने इस किताब पर फिल्म बनाई है और डायरेक्शन विजय रत्नाकर गुट्टे ने किया है. इस फिल्म में अनुपम खेर पूर्व प्रधानमंत्री का किरदार निभा रहे हैं. वहीं संजय बारू के किरदार में अक्षय खन्ना नजर आने वाले हैं. यह फिल्म 11 जनवरी को रिलीज होने जा रही है.

बॉलीवुड की और खबरें पढ़ें