VIDEO: 'द एक्सीडेंटल प्राइम मिनिस्टर' की दिखी झलक, चौंका देगी अनुपम खेर की एक्टिंग
Advertisement

VIDEO: 'द एक्सीडेंटल प्राइम मिनिस्टर' की दिखी झलक, चौंका देगी अनुपम खेर की एक्टिंग

'द एक्सीडेंटल प्राइम मिनिस्टर' फिल्म में अनुपम खेर ने पूर्व प्रधानमंत्री डॉ. मनमोहन सिंह का किरदार निभाया है.

फिल्म में दिव्या सेठ शाह ने पीएम मनमोहन सिंह की पत्नी गुरशरण कौर का किरदार निभाया है.

नई दिल्ली: पूर्व प्रधानमंत्री मनमोहन सिंह की जिंदगी पर आधारित फिल्म 'द एक्सीडेंटल प्राइम मिनिस्टर' की बड़े पर्दे पर आने से पहले झलक देखने को मिली है. रिलीज से पहले फिल्म के सीन की एक क्लिप अनुपम खेर ने ट्विटर पर शेयर की है. इसमें एक्टर खेर हूबहू मनमोहन सिंह के लुक में नजर आ रहे हैं.

'द एक्सिडेंटल प्राइम मिनिस्टर' फिल्म को लेकर दिग्गज एक्टर अनुपम खेर ने लिखा, 'जल्द ही आ रही है.' इस फिल्म की रिलीज डेट टलते-टलते अब अगले साल मार्च तक बढ़ गई है. पहले यह फिल्म 21 दिसंबर को सिनेमाघरों में रिलीज होने जा रही थी.

इससे पहले फिल्म एंड टेलीविजन इंस्टीट्यूट ऑफ इंडिया (एफटीआईआई) के पूर्व अध्यक्ष खेर ने मनमेाहन सिंह को लेकर कहा था, ''इतिहास कांग्रेस नेता को गलत नहीं समझेगा. अनुपम ने एक वीडियो शेयर किया था, जिसमें वह मनमोहन सिंह के लुक में फिल्म का क्लैपबोर्ड पकड़े नजर आए. उन्होंने बताया कि फिल्म का आखिरी शॉट 27 अक्टूबर को लिया गया था.

fallback

अनुपम ने लिखा था, "मेरी सबसे पसंदीदा फिल्मों में से एक 'द एक्सिडेंटल प्राइम मिनिस्टर' की शूटिंग पूरी हो गई. धन्यवाद..सबसे बेहतरीन समय के लिए. डॉ. मनमोहन सिंहजी आपको आपके सफर के लिए आभार." अनुपम ने एक्ट्रेस सुजेन बर्नर्ट की तस्वीर भी साझी की, जो फिल्म में यूपीए अध्यक्ष सोनिया गांधी की भूमिका में हैं.

fallback
'द एक्सीडेंटल प्राइम मिनिस्टर' फिल्म की पूरी स्टार कास्ट.

मीडिया सलाहकार ने लिखी किताब
भारतीय नीति विश्लेषक संजय बारू ने पूर्व प्रधानमंत्री डॉ. मनमोहन सिंह के जीवन पर आधारित के बुक 'द एक्सीडेंटल प्राइम मिनिस्टर, द मेकिंग एंड एनमेकिंग ऑफ मनमोहन सिंह' लिखी है. संजय बारू उनके मीडिया सलाहकार भी रहे हैं. हंसल मेहता ने इस किताब पर फिल्म बनाई है और डायरेक्शन विजय रत्नाकर गुट्टे ने किया है. इस फिल्म में अनुपम खेर ने पूर्व प्रधानमंत्री का किरदार निभाया है.

इन्होंने निभाया किरदार
फिल्म में दिव्या सेठ शाह ने पीएम मनमोहन सिंह की पत्नी गुरशरण कौर का किरदार निभाया है. अर्जुन माथुर राहुल गांधी बने हैं और अहाना कुमरा प्रियंका गांधी के रूप में नजर आएंगी. राम अवतार भारद्वाज ने अटल बिहारी वाजपेयी की भूमिका अदा की है. सोनिया गांधी का किरदार निभाने के लिए जर्मनी की कलाकार सुजैन बर्नर्ट को चुना गया है. इससे पहले सुजैन टीवी शो 'चक्रवर्ती सम्राट अशोक' में दादी के किरदार में नजर आ चुकी हैं.

Trending news