Kirron Kher को स्पेशल अंदाज में Anupam Kher ने किया बर्थडे विश- PHOTOS
Advertisement

Kirron Kher को स्पेशल अंदाज में Anupam Kher ने किया बर्थडे विश- PHOTOS

किरण खेर (Kirron Kher) आज अपना 65वां जन्मदिन मना रही हैं. किरण खेर के बर्थडे पर उनके पति और बॉलीवुड एक्टर अनुपम खेर उन्हें काफी मिस कर रहे हैं. 

किरण खेर अनुपम खेर ( File Photo )

नई दिल्ली: किरण खेर (Kirron Kher) आज अपना 65वां जन्मदिन मना रही हैं. किरण खेर के बर्थडे पर उनके पति और बॉलीवुड एक्टर अनुपम खेर उन्हें काफी मिस कर रहे हैं. दरअसल अनुपम खेर इन दिनों मुंबई में हैं और किरण खेर चंडीगढ़ में. अनुपम खेर ने किरण के बर्थडे पर उनकी एक Throwback फोटो शेयर की है. इस फोटो में किरण बेहद यंग और खूबसूरत दिखाई दे रही हैं. इस फोटो के साथ अनुपम खेर ने किरण को बर्थडे विश भी किया है. 

  1. किरण खेर आज मना रही हैं अपना 65वां बर्थडे
  2. किरण खेर के बर्थड पर अनुपम खेर ने किया विश 
  3. देखिए किरण खेर की ये पुरानी फोटो

अनुपम खेर ने किरण की फोटो के साथ कैप्शन में लिखा है, 'जन्मदिन की शुभकामनाएं मेरी प्यारी किरण. ईश्वर करे आपको दुनिया की सारी खुशियां मिले. आपकी उम्र लंबी हो. मुझे माफ कीजिए, आप चंडीगढ़ में हैं और मैं , यहां सिकंदर के साथ मुंबई में हूं. मिस यू.' बता दें अनुपम खेर और उनके बेटे सिकंदर खेर दोनों ही मुंबई में हैं. और दोनों ही किरण को उनके बर्थडे पर काफी याद कर रहे हैं.  

 

अनुपम खेर और किरण खेर ने 1985 में शादी की थी. किरण खेर इस समय भाजपा से सांसद हैं और इन दिनों चंडीगढ़ में अपने ऑफिशियल काम में पूरी तरह से व्यस्त हैं. कोरोना वायरस संकटकाल में परिवार से दूर अपने काम में लगी किरण खेर से जब पूछा गया कि क्या वो अपने घर और परिवार को याद कर रही हैं. इस पर किरण खेर ने जवाब दिया, 'मैं चंड़ीगढ़ अपने घर में हूं. मैं घर से ही फोन पर अपना काम पूरी तरह से कर रही हूं. जब आप लोग अपने परिवार के साथ हैं तो यहां चंडीगढ़ में मैं अकेले अपने परिवार से दूर काम कर रही हूं.' 

वहीं बात अनुपम खेर की करें तो हाल ही में उन्होंने बॉलीवुड इंडस्ट्री में अपने 39 साल पूरे किए हैं. अनुपम खेर ने हाल ही में अपनी एक वेबसाइट भी लॉन्च की है.  

एंटरटेनमेंट की और खबरें पढ़ें

Trending news