close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

#Throwback: अनुपम खेर ने याद किया दिलीप कुमार का स्टारडम, शेयर की यादगार तस्वीर

  अपने जीवन में किए यादगार कामों को हर कोई याद करना चाहता है. ऐसे में मशहूर अभिनेता अनुपम खेर भी अपने करियर के शुरुआती दौर में की दमदार फिल्म 'कर्मा' के दौर को याद करके इमोशनल नजर आ रहे हैं. फिल्म 'कर्मा' के सेट पर दिग्गज अभिनेता दिलीप कुमार संग शूटिंग की बातों को याद किया. 

#Throwback: अनुपम खेर ने याद किया दिलीप कुमार का स्टारडम, शेयर की यादगार तस्वीर

नई दिल्ली:  अपने जीवन में किए यादगार कामों को हर कोई याद करना चाहता है. ऐसे में मशहूर अभिनेता अनुपम खेर भी अपने करियर के शुरुआती दौर में की दमदार फिल्म 'कर्मा' के दौर को याद करके इमोशनल नजर आ रहे हैं. फिल्म 'कर्मा' के सेट पर दिग्गज अभिनेता दिलीप कुमार संग शूटिंग की बातों को याद किया. 

अनुपम ने बुधवार को साल 1986 में आई फिल्म 'कर्मा' के एक चित्र को साझा किया. सुभाष घई द्वारा निर्देशित इस फिल्म में अपुनम खेर डॉ. डैंग के रूप में एक विलेन के किरदार में थे जबकि दिलीप कुमार राणा विश्व प्रताप सिंह के रूप में एक पुलिस अफसर की भूमिका में थे. देखिए यह तस्वीर...

इस तस्वीर के कैप्शन में अनुपम खेर ने लिखा, "डॉ. डैंग के साथ राणा विश्व प्रताप सिंह की मशहूर मुलाकात. सुभाष घई की मशहूर कृति 'कर्मा' के शूटिंग का यह मेरा पहला दिन था. मैं वास्तविक महान कलाकार दिलीप कुमार संग एक ही फ्रेम में होने के लिए काफी भयभीत, घबराया हुआ और उत्साहित था."

अनुपम खेर का ट्वीट हुआ वायरल, बोले- 'भारत का भविष्य और भी उज्जवल होगा'

अनुपम खेर ने लिखा, "उन्होंने कहा, 'रिलैक्स! यह महज एक्टिंग है'. हालांकि इससे मैं सहज नहीं हुआ. लेकिन, शॉट के बाद जब उन्होंने मेरी पीठ थपथपाई तब मुझे लगा कि मेरा समय आ गया है. दिलीप साहब जैसा न कोई है और न कोई होगा. वह भारत में अब तक के सबसे बेहतरीन अभिनेता हैं."

अनुपम खेर ने दिया बड़ा बयान बोले, 'अगले 50 सालों तक करता रहूंगा एक्टिंग'

इस फिल्म में नूतन, नसीरुद्दीन शाह, जैकी श्रॉफ, अनिल कपूर, पूनम ढिल्लों, श्रीदेवी और दारा सिंह जैसे कलाकार भी थे. (इनपुट आईएएनएस से भी)

बॉलीवुड की और भी खबरें यहां पढ़ें