close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

पाकिस्तान में रिलीज होगी 'द एक्सीडेंटल प्राइम मिनिस्टर', सेंसर बोर्ड ने दी मंजूरी

'द एक्सीडेंटल प्राइम मिनिस्टर' को मामूली कट्स के साथ पाकिस्तान में रिलीज के लिए मंजूरी दे दी है. 

पाकिस्तान में रिलीज होगी 'द एक्सीडेंटल प्राइम मिनिस्टर', सेंसर बोर्ड ने दी मंजूरी
(फाइल फोटो)

नई दिल्ली:  पाकिस्तान के केंद्रीय फिल्म सेंसर बोर्ड (सीबीएफसी) ने मंगलवार को आगामी फिल्म 'द एक्सीडेंटल प्राइम मिनिस्टर' को मामूली कट्स के साथ पाकिस्तान में रिलीज के लिए मंजूरी दे दी है. यह फिल्म 18 जनवरी को पाकिस्तान में रिलीज होगी. सीबीएफसी के प्रमुख डेनियल गिलानी ने सोशल मीडिया के जरिए बताया कि मामूली कटौती के साथ फिल्म रिलीज को मंजूरी मिल गई है. 

विजय रत्नाकर गुट्टे द्वारा निर्देशित फिल्म में अनुपम खेर पूर्व प्रधानमंत्री मनमोहन सिंह की भूमिका में हैं. यह पूर्व प्रधानमंत्री के मीडिया सलाहकार संजय बारू की एक किताब पर आधारित है. फिल्म के प्रस्तुतकर्ता जयंतीलाल गड़ा पाकिस्तान में फिल्म की रिलीज को लेकर उत्साहित हैं. 

Box Office : वीकेंड पर बढ़ी 'द एक्सीडेंटल प्राइम मिनिस्टर' की रफ्तार, कमा लिए इतने करोड़

गड़ा ने कहा कि पेन स्टूडियो यह घोषणा करते हुए खुश है कि हमारी राजनीतिक फिल्म, 'द एक्सीडेंटल प्राइम मिनिस्टर' को पाकिस्तान से हरी झंडी मिल गई है. पाकिस्तानी फिल्म-दर्शक इसका आनंद लेंगे. मैं हमेशा से इमरान का प्रशंसक रहा हूं क्योंकि वे बहादुर क्रिकेटर हैं और अब मैं एक प्रधानमंत्री के रूप में भी उनका सम्मान करता हूं. उन्होंने कहा कि मैं पाकिस्तान के सेंसर बोर्ड के अध्यक्ष का भी शुक्रगुजार हूं कि उन्होंने हमारी फिल्म को मंजूरी दे दी. 

(इनपुट : IANS)

बॉलीवुड की और खबरें पढ़ें