अनुपम खेर ने देश के 'खास ज्ञानियों' को यूं समझाई बात, ट्वीट हो गया वायरल

अनुपम खेर ने देश के 'खास ज्ञानियों' को यूं समझाई बात, ट्वीट हो गया वायरल

इसके बाद अनुपम ने इरफान के ट्वीट पर प्रतिक्रिया दी थी. इरफान ने ट्वीट कर लिखा था कि अल्पसंख्यक उसे कहा जाता है, जो संख्या में कम होते हैं. हम भारतीय हैं, हम तो पूरी दुनिया में बहु-संख्यक हैं. इस पर उन्होंने लिखा- जय हो.

अनुपम खेर ने देश के 'खास ज्ञानियों' को यूं समझाई बात, ट्वीट हो गया वायरल

नई दिल्ली : अनुपम खेर (Anupam Kher) बेबाकी से राय रखने के लिए जाने जाते हैं. वह सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव हैं. अब अनुपम ने अपने ट्वीट के जरिए कुछ खास लोगों पर निशाना साधा है. अनुपम ने लिखा है कि मेरे देश के कुछ 'खास' ज्ञानियों पर ये शेर फिट बैठता है. उम्रभर बस यूं ही गलतियां करते रहे, धूल चेहरे पर लगी थी, और हम आइना साफ करते रहे. अनुपम के इस ट्वीट ने लोग जमकर रिएक्शन दे रहे हैं.   

इसके बाद अनुपम ने इरफान के ट्वीट पर प्रतिक्रिया दी थी. इरफान ने ट्वीट कर लिखा था कि अल्पसंख्यक उसे कहा जाता है, जो संख्या में कम होते हैं. हम भारतीय हैं, हम तो पूरी दुनिया में बहु-संख्यक हैं. इस पर अनुपम ने लिखा- जय हो.

यही नहीं इसके बाद अनुपम ने ट्वीट कर लिखा कि घमंड, किसी का भी नहीं रहा, टूटने से पहले, गुल्लक को भी लगता है कि सारे पैसे उसी के हैं. 

देश से संबंधित मुद्दों पर अनुपम अक्सर ट्वीट करते हैं. थोड़े दिन पहले भी अनुपम ने पीएम मोदी को संबोधित करते हुए ट्वीट किया था कि जो खूब चर्चा में आया था. इस ट्वीट में उन्होंने पीएम मोदी के कामों की तारीफ की थी.  अनुपम खेर ने ट्वीट किया था कि प्रधानमंत्री @narendramodi जी! आपके विचार, आपके कार्य देश की भलाई के लिए हैं. देश की अधिकतर जनता ये जानती है. इसीलिए आपको दोबारा इतने बड़े बहुमत से जिताया और जिताते रहेंगे. ये आपकी लोकप्रियता का सबूत है, जो लोग आपके देश के प्रति प्यार से डरते है. उनकी बौखलाहट जनता समझती है. उनके इस ट्वीट पर लोगों ने पीएम मोदी जिंदाबाद के नारे लिखकर भेजे थे.

बॉलीवुड की और खबरें पढ़ें

Trending news