इस इमोशनल नोट के साथ Anupam Kher ने किरण खेर को दी 35वीं सालगिरह की बधाई

इस इमोशनल नोट के साथ Anupam Kher ने किरण खेर को दी 35वीं सालगिरह की बधाई

 अनुपम खेर (Anupam Kher) सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहते हैं.

इस इमोशनल नोट के साथ Anupam Kher ने किरण खेर को दी 35वीं सालगिरह की बधाई

नई दिल्ली: अनुपम खेर (Anupam Kher) सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहते हैं और रेगुलर पोस्ट के माध्यम से अपने विचारों को प्रशंसकों के साथ व्यक्त करना पसंद करते हैं. अनुपम खेर ने अपनी पत्नी अभिनेत्री किरण खेर (Kirron Kher) के साथ एक तस्वीर इंस्टाग्राम पर शेयर की है. दोनों ने 35 साल पहले 26 अगस्त के दिन शादी की थी. शादी की सालगिरह पर अनुपम खेर ने अपने पत्नी के लिए नोट लिखा.  

अनुपम खेर (Anupam Kher) ने अपनी 35वीं सालगिरह पर एक तस्वीर अपलोड की. उन्होंने अपनी पत्नी के लिए एक इमोशनल नोट लिखा, 'डियर किरण, शादी की 35वीं वर्षगांठ मुबारक. हम एक-दूसरे को लगभग 45 साल से जानते हैं. यह लगभग एक जीवन का समय है. हम दो मजबूत व्यक्तियों के रूप में एक साथ बड़े हुए हैं. हमें एक साथ ज्यादा समय बिताने का मौका नहीं मिला. आप एक सांसद होने में व्यस्त हैं और मैं एक अभिनेता होने में व्यस्त हूं, लेकिन मैं हमेशा आपके लिए खड़ा रहूंगा. आप एक कमाल की लड़की हैं. सुरक्षित रहिए, प्यार और प्रार्थना हमेंशा, सालगिरह मुबारक.'

बता दें कि अनुपम खेर और किरण खेर की मुलाकात चंडीगढ़ थियेटर ग्रुप में हुई थी. अनुपम खेर मुश्किल दौर से गुजर रहे थे और इसी दौरान 1980 में किरण खेर से उनकी मुलाकात हुई. वो प्ले के सिलसिले में अक्सर साथ में सफर करते थे और इस दौरान दोनों अच्छे दोस्त बन गए. 

एंटरटेनमेंट की और खबरें पढ़ें

Trending news