Anupam Kher की 85 साल की मां ने दी कोरोना को मात, जानें भाई-भतीजी का हाल
Advertisement

Anupam Kher की 85 साल की मां ने दी कोरोना को मात, जानें भाई-भतीजी का हाल

डॉक्टरों ने कहा कि अनुपम खेर (Anupam Kher) की मां अब स्वस्थ हैं. वह कुछ दिन होम क्वारंटाइन में रहेंगी.

फाइल फोटो

नई दिल्ली: बॉलीवुड के दिग्गज अभिनेता अनुपम खेर (Anupam Kher) की मां दुलारी कोरोना वायरस से पॉजिटिव पाए जाने के बाद अस्पताल में भर्ती थी. डॉक्टरों ने कहा कि वह अब स्वस्थ हैं. वह कुछ दिन होम क्वारंटाइन में रहेंगी. अनुपम खेर ने अपने ट्विटर पर एक वीडियो शेयर कर इस बात की जानकारी दी. 

  1. अनुपम खेर ने ट्विटर पर दी इस बात की जानकारी 
  2. डॉक्टरों ने कहा कि अनुपम की मां अब स्वस्थ हैं
  3. भाई, उनकी पत्नी और भतीजी भी ठीक हो रही हैं

fallback

अनुपम खेर ने ट्वीट में कहा, 'कोकिलाबेन हॉस्पिटल के डॉक्टर्स के सभी मेडिकल मानदंडों पर वह हेल्दी बताई गई हैं और उन्हें अब घर पर होम क्वारंटाइन में रहना होगा. सुरक्षित रहें लेकिन कोरोना पॉजिटिव रोगी/परिवारों के सामने अच्छे से पेश आएं. डॉक्टर, बीएमसी अधिकारी और कर्मचारी असली हीरो हैं.' खेर ने एक वीडियो भी साझा किया. उन्होंने वीडियो में कहा, 'कोकिलाबेन के डॉक्टर्स ने कहा है कि मेरी मां अब ठीक हो गई हैं और वह जल्द घर जा सकती हैं. डॉक्टरों ने कहा है कि मां को 8 दिनों तक घर सेल्फी क्वारंटाइन में रहना होगा. मेरे भाई राजू, उसकी पत्नी रीमा और मेरी भतीजी बृंदा ठीक हो रहे हैं.' 

अनुपम खेर की मां, भाई अभिनेता राजू खेर, उनकी पत्नीऔर बेटी को 12 जुलाई को कोरोना पॉजिटिव पाया गया था. अनुपम खेर कोरोनो वायरस जांच रिपोर्ट में निगेटिव पाए गए थे.

एंटरटेनमेंट की और खबरें पढ़ें

Trending news