Anupam Kher की 85 साल की मां ने दी कोरोना को मात, जानें भाई-भतीजी का हाल

डॉक्टरों ने कहा कि अनुपम खेर (Anupam Kher) की मां अब स्वस्थ हैं. वह कुछ दिन होम क्वारंटाइन में रहेंगी.

Anupam Kher की 85 साल की मां ने दी कोरोना को मात, जानें भाई-भतीजी का हाल
फाइल फोटो

नई दिल्ली: बॉलीवुड के दिग्गज अभिनेता अनुपम खेर (Anupam Kher) की मां दुलारी कोरोना वायरस से पॉजिटिव पाए जाने के बाद अस्पताल में भर्ती थी. डॉक्टरों ने कहा कि वह अब स्वस्थ हैं. वह कुछ दिन होम क्वारंटाइन में रहेंगी. अनुपम खेर ने अपने ट्विटर पर एक वीडियो शेयर कर इस बात की जानकारी दी. 

कोरोना से जंग लड़ रही हैं अनुपम खेर की मां, जानिए अब कैसी है उनकी सेहत

अनुपम खेर ने ट्वीट में कहा, 'कोकिलाबेन हॉस्पिटल के डॉक्टर्स के सभी मेडिकल मानदंडों पर वह हेल्दी बताई गई हैं और उन्हें अब घर पर होम क्वारंटाइन में रहना होगा. सुरक्षित रहें लेकिन कोरोना पॉजिटिव रोगी/परिवारों के सामने अच्छे से पेश आएं. डॉक्टर, बीएमसी अधिकारी और कर्मचारी असली हीरो हैं.' खेर ने एक वीडियो भी साझा किया. उन्होंने वीडियो में कहा, 'कोकिलाबेन के डॉक्टर्स ने कहा है कि मेरी मां अब ठीक हो गई हैं और वह जल्द घर जा सकती हैं. डॉक्टरों ने कहा है कि मां को 8 दिनों तक घर सेल्फी क्वारंटाइन में रहना होगा. मेरे भाई राजू, उसकी पत्नी रीमा और मेरी भतीजी बृंदा ठीक हो रहे हैं.' 

अनुपम खेर की मां, भाई अभिनेता राजू खेर, उनकी पत्नीऔर बेटी को 12 जुलाई को कोरोना पॉजिटिव पाया गया था. अनुपम खेर कोरोनो वायरस जांच रिपोर्ट में निगेटिव पाए गए थे.

एंटरटेनमेंट की और खबरें पढ़ें

Zee News App: पाएँ हिंदी में ताज़ा समाचार, देश-दुनिया की खबरें, फिल्म, बिज़नेस अपडेट्स, खेल की दुनिया की हलचल, देखें लाइव न्यूज़ और धर्म-कर्म से जुड़ी खबरें, आदि.अभी डाउनलोड करें ज़ी न्यूज़ ऐप.