Anupam Kher ने भी घर पर ही भाई से कराया 'हेयरकट', देखिए Fanny VIDEO
Advertisement

Anupam Kher ने भी घर पर ही भाई से कराया 'हेयरकट', देखिए Fanny VIDEO

अनुपम खेर  (Anupam Kher) का एक नया वीडियो सोशल मीडिया पर धूम मचा रहा है. 

फोटो साभार : वीडियोग्रैब

नई दिल्ली: बॉलीवुड के दिग्गज अभिनेता अनुपम खेर (Anupam Kher) जहां अपनी फिल्मों से लोगों का दिल जीतते हैं, वहीं सोशल मीडिया पर भी वह लगातार अपने फैंस का मनोरंजन करते रहने में कोई कसर नहीं छोड़ते. उनके मजेदार वीडियेाज आए दिन सोशल मीडिया पर वायरल होते रहते हैं. ऐसे में अब उनका एक ताजा वीडियो इंस्टाग्राम पर काफी वायरल हो रहा है. हालांकि इस वीडियो का वायरल होना इसलिए भी तय था कि इस वीडियो में बाल्ड लुक वाले अनुपम अपना हेयरकट लेते नजर आ रहे है.  

इस नए फनी वीडियो में अनुपम खेर अपने छोटे भाई और अभिनेता राजू खेर से अपने सिर पर ट्रिमर चलवा रहे हैं. लेकिन राजू खेर भी काफी हद तक बाल्ड हैं इसलिए एक भाई का दूसरे के सिर पर ट्रिमर चलाना लोगों को काफी मजेदार लग रहा है. देखिए यह वीडियो... 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Anupam Kher (@anupampkher) on

इस वीडियो को शेयर करते हुए अनुपम खेर ने अपने और राजू के गंजेपन पर चुटकी लेते हुए मजेदार कैप्शन भी लिखा है. अनुपम खेर ने लिखा, "हम गंजे नहीं हैं, हम अपने बालों से ज्यादा बड़े हैं. ये सबसे तेज हेयर कट था." 

अब इस वीडियो के सामने आते ही कमेंट बॉक्स में यूजर्स ने हंसी वाले कमेंट्स की कतार लगा दी है. इस वीडियो की तारीफ करते हुए लोगों ने अनुपम के बिंदासपन की भी तारीफ की है. 

एंटरटेनमेंट की और खबरें पढ़ें

Trending news