Entertainment News: Anupam Kher की मां को सता रही है प्रधानमंत्री की चिंता, हाथ जोड़कर कही इमोशनल बात- WATCH VIDEO

अनुमप खेर की मां का ये वीडियो लोग शेयर करके प्रधानमंत्री से कह रहे हैं कि यह सिर्फ एक मां की नहीं बल्कि हर देश वासी के दिल की बात है. 

Entertainment News: Anupam Kher की मां को सता रही है प्रधानमंत्री की चिंता, हाथ जोड़कर कही इमोशनल बात- WATCH VIDEO

नई दिल्ली: कोरोना वायरस (Coronavirus) के इस भयानक संकट के दौर में एक्टर अनुपम खेर (Anupam Kher) अपनी मां से अलग सेल्फ आइसोलेशन में हैं. लेकिन उनकी मां को इस समय में अपने बेटे के साथ देश भर की सुरक्षा के लिए चिंतित प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (Narendra Modi) की चिंता सता रही है. अनुपम खेर ने एक वीडियो में पीएम मोदी को लेकर अपनी चिंता जाहिर की है. साथ ही उन्होंने हाथ जोड़कर उनसे एक अपील की है. अब उनका ये वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है. 

अनुमप खेर की मां का ये वीडियो लोग शेयर करके प्रधानमंत्री से कह रहे हैं कि यह सिर्फ एक मां की नहीं बल्कि हर देश वासी के दिल की बात है. अनुपम खेर ने सोशल मीडिया पर मां का वीडियो शेयर करते हुए लिखा है, "आदरणीय प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदीजी, देशभर की माताओं की तरह मेरी मां भी आपके स्वास्थ्य को लेकर चिंतित है. कह रही है कि आप 130 करोड़ देशवासियों के लिए परेशान हैं. लेकिन आपका ख्याल कौन रख रहा है. ये बोलते-बोलते मां रुआंसी भी हुई. प्लीज अपना ध्यान रखें. हम सब भी हाथ जोड़ रहे हैं."

इस वायरल वीडियो में अनुपम की मां दुलारी कह रही हैं, "इतना ये मोदी साब हमारे लिए बोलते हैं तो हमें भी उसके लिए बोलना चाहिए कि तू भी अपना परहेज कर ले. हम तेरे लिए दुआ करते हैं. मैं कहती हूं कि बहुत दुआ है इसके लिए कि इतना परेशान है हमारे लिए. मैं भी इसके लिए बहुत परेशान हूं कि ये ठीकठाक रहे. हमारा ऐसा मंत्री कभी नहीं मिलेगा. कहीं नहीं मिलेगा. सच्ची भगवान इसको ठीकठाक रखे. और हाथ जोड़के बोलता है...हाथ कौन जोड़ता है दुनिया में. सच में पता नहीं कैसे लोग दुनिया में हैं, समझ ही नहीं आती लोगों की."

 

अनुपम खेर भी नहीं मिले मां से 
आपको याद दिला दें कि अनुपम चार महीनों बाद 20 मार्च को अमेरिका से लौटे हैं. इसके बाद से वे सेल्फ क्वारैंटाइन में हैं. इसलिए अनुपम भी अपनी मां से नहीं मिले हैं. पिछले दिनों उनका एक वीडियो भी वायरल हुआ था, जिसमें वे उनकी मां इस बात पर नाराज थी कि वह उनसे मिले क्यों नहीं. लेकिन अनुपन ने उन्हें समझाया था. 

बॉलीवुड की और खबरें पढ़ें