एक्टर अनुपम श्याम ICU में भर्ती, आमिर खान और सोनू सूद से लगाई मदद की गुहार

एक्टर अनुपम श्याम की सेहत खराब होने के बाद उन्हें गोरेगांव के लाइफलाइन अस्पताल में है भर्ती कराया गया है.

एक्टर अनुपम श्याम ICU में भर्ती, आमिर खान और सोनू सूद से लगाई मदद की गुहार
अनुपम श्याम (File Photo)

नई दिल्ली: मनोरंजन जगत से एक के बाद एक बुरी खबरें आ रही हैं. टीवी से लेकर बॉलीवुड फिल्मों में अपने अभिनय के दम पर जगह बनाने वाले एक्टर अनुपम श्याम (Anupam Shyam) की सेहत खराब हो गई है. अनुपम श्याम को गोरेगांव के लाइफलाइन अस्पताल में है भर्ती कराया गया है. काफी फिल्मों में काम कर चुके अनुपम ने इस मुश्किल घड़ी में बॉलीवुड एक्टर आमिर खान और सोनू सूद से मदद की गुहार लगाई है. 

खबरें जो आ रही हैं उनकी मानें तो अनुपम श्याम देर रात गिर गए थे. वो कुछ दिनों से किडनी की समस्या से जूझ रहे थे. अनुपम श्याम ने स्टार प्लस टीवी शो 'मन की आवाज प्रतिज्ञा' में ठाकुर सज्जन सिंह का रोल प्ले किया था और इस शो से उनके किरदार को काफी पसंद भी किया गया था. आपको बता दें अनुपम श्याम के खराब सेहत की खबर सुनने के बाद अभिनेता मनोज बाजपेयी ने मदद के लिए हाथ बढ़ाया है.

अनुपम श्याम ने सिर्फ टीवी जगत से सुर्खियां हासिल नहीं की हैं, बल्कि कई बॉलीवुड फिल्मों में भी वो शानदार रोल में नजर आ चुके हैं. अनुपम ने 'लज्जा', 'नायक', 'दुबई रिटर्न', 'परजानिया', 'हजारों ख्वाहिशें ऐसी', 'शक्ति: द पावर', 'बैंडिट क्वीन', अंतर्राष्ट्रीय स्तर की फिल्म 'स्लमडॉग मिलियनेयर' में भी काम कर चुके हैं. 

अनुपम श्याम उत्तर प्रदेश के प्रतापगढ़ के रहने वाले हैं. भारतेंदु अकादमी ऑफ ड्रामेटिक आर्ट्स, लखनऊ के वो पूर्व छात्र रहे हैं, जहां से उन्होंने 1983 से 1985 अपनी शिक्षा प्राप्त की. 

एंटरटेनमेंट की और खबरें पढ़ें  

ये भी देखें-