Anupamaa: Rupali Ganguly ने दिया था ऐसा ऑडिशन, VIDEO में देखें कैसे हुईं सलेक्ट
Advertisement

Anupamaa: Rupali Ganguly ने दिया था ऐसा ऑडिशन, VIDEO में देखें कैसे हुईं सलेक्ट

Rupali Ganguly Audition: टीवी शो 'अनुपमा' (Anupamaa) की लीड एक्ट्रेस रुपाली गांगुली (Rupali Ganguly) के ऑडिशन का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. 

फोटो साभार: Instagram

नई दिल्ली: टेलीविजन का मोस्ट पॉपुलर शो 'अनुपमा' (Anupamaa) इन दिनों सबका दिल जीत रहा है. सीरियल में लीड किरदार निभाने वालीं एक्ट्रेस रुपाली गांगुली (Rupali Ganguly) की फैन फॉलोइंग इस शो के बाद कई गुना बढ़ चुकी है. इस शो में उन्होंने एक ऐसी सहनशील और सब रिश्तों को निभाने वाली महिला का किरदार निभाया है जो अब हर दर्शक के दिल के करीब हो चुकी है. लेकिन अब एक ऐसा वीडियो सामने आया है जो बता रहा है कि आखिर कैसे रुपाली ने यह दमदार किरदार हासिल किया. उनका ऑडिशन वीडियो (Rupali Ganguly Audition) सोशल मीडिया पर छा गया है. 

फैन पेज पर नजर आया वीडियो

रुपाली गांगुली (Rupali Ganguly) के ऑडिशन का ये वीडियो उनके एक फैन पर शेयर किया गया है. इस वीडियो में रुपाली को अनुपमा के किरदार की तरह तैयार देखा जा सकता है. कहना गलत नहीं होगा कि पल-पल में बदलते एक्सप्रेशन वाला उनका यह ऑडिशन कमाल का है. देखिए ये वीडियो...

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by  (@anupamaafandm)

कैप्शन में मिली ये जानकारी

रुपाली गांगुली के इस वीडियो को शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा गया है, 'अनुपमा ऑडिशन. पूरी तरह से अनदेखा वीडियो. बहुत ही वास्तविक ऑडिशन. हम सब अनुपमा को प्यार करते हैं.' अब ये वीडियो सोशल मीडिया पर काफी धूम मचा रहा है. 

बता दें कि टीवी सीरियल में अनुपमा का किरदार अभिनेत्री रुपाली गांगुली निभा रही हैं. वहीं उनके पति वनराज के रोल में सुधांशू पांडे और सेकंड लीड काव्या के रोल में मदालसा शर्मा नजर आ रही हैं. 

इसे भी पढ़ें: इतनी बदल गई DDLJ की छुटकी Pooja Ruparel, शाहरुख खान की 'साली' अब करती है ये काम

एंटरटेनमेंट की लेटेस्ट और इंटरेस्टिंग खबरों के लिए यहां क्लिक कर Zee News के Entertainment Facebook Page को लाइक करें

Trending news