close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

5 महीने आगे खिसकी अनुराग बसु अगली फिल्म की रिलीज डेट, नजर आएंगे ये सेलेब्स

अनुराग बसु की पत्नी तानी सोमारिता बसु इस फिल्म के निर्माता हैं. फिल्म का संगीत प्रीतम ने दिया. वहीं फिल्म की स्टारकास्ट को देखकर लगता है कि फिल्म काफी मस्ती और मजे से भरपूर होने वाली है. 

5 महीने आगे खिसकी अनुराग बसु अगली फिल्म की रिलीज डेट, नजर आएंगे ये सेलेब्स
अनुराग बसु (फाइल फोटो)

नई दिल्ली : फिल्म निर्देशक अनुराग बसु की अगली फिल्म की रिलीज की तारीख पांच महीने आगे बढ़ा दी गई है. सोमवार को निर्माताओं ने इसकी घोषणा की. अभी तक इस फिल्म का नाम तय नहीं है. हालांकि यह फिल्म ‘एक्शन-कॉमेडी’ है और अब यह 21 फरवरी, 2020 को रिलीज होगी. पहले इसकी रिलीज की तारीख इस साल छह सितंबर थी. 

इस फिल्म में अभिषेक बच्चन, आदित्य रॉय कपूर, राजकुमार राव, फातिमा सना शेख, सान्या मल्होत्रा और पंकज त्रिपाठी आदि हैं. इस फिल्म के निर्माताओं में भूषण कुमार, दिव्या खोसला कुमार, अनुराग बसु शामिल हैं. 

फिर साथ काम करेंगे कंगना रनौत और अनुराग बासु, इस फिल्म में हो सकती हैं एंट्री!

बता दें कि अनुराग बसु की पत्नी तानी सोमारिता बसु इस फिल्म के निर्माता हैं. फिल्म का संगीत प्रीतम ने दिया. वहीं फिल्म की स्टारकास्ट को देखकर लगता है कि फिल्म काफी मस्ती और मजे से भरपूर होने वाली है. अनुराग बसु के निर्देशन में बनी आखिरी फिल्म रणबीर कपूर और कैटरीना कैफ स्टारर ‘जग्गा जासूस’ थी. यह फिल्म बॉक्स ऑफिस पर बुरी तरह फ्लॉप हुई थी, वहीं साल 2012 में आई अनुराग की फिल्म ‘बर्फी’ सुपरहिट रही थी. 

बॉलीवुड की और खबरें पढ़ें