close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

अनुराग कश्यप की बेटी को मिली रेप की धमकी, डायरेक्टर ने पीएम मोदी से लगाई गुहार

डायरेक्टर अनुराग कश्यप ने भी पीएम को बधाई देते हुए उनसे एक गुहार भी लगाई है. अनुराग कश्यप की बेटी को एक मोदी फॉलोअर ने ट्विटर पर रेप की धमकी दी है जिसे पढ़कर अनुराग विचलित हो गए हैं.

अनुराग कश्यप की बेटी को मिली रेप की धमकी, डायरेक्टर ने पीएम मोदी से लगाई गुहार
(फोटो साभार- Instagram)

नई दिल्ली : पूरा देश पीएम नरेंद्र मोदी और बीजेपी की जीत का जश्न मना रहा है. मनोरंजन जगत में भी पीएम मोदी की वापसी पर सेलेब्स ने सोशल मीडिया पर बधाई संदेश दिए हैं. इसी बीच डायरेक्टर अनुराग कश्यप ने भी पीएम को बधाई देते हुए उनसे एक गुहार भी लगाई है. अनुराग कश्यप की बेटी को एक मोदी फॉलोअर ने ट्विटर पर रेप की धमकी दी है जिसे पढ़कर अनुराग विचलित हो गए हैं. अनुराग क्या इस तरह का कमेंट पढ़कर किसी भी बेटी के बाप का दिल दहल जाएगा. 

अनुराग कश्यप ने अपने ट्विटर हैंडल पर पीएम नरेंद्र मोदी को टैग करते हुए ट्वीट किया है कि सर आपको इस प्रचंड जीत के लिए दिल से बधाई और सम्रगता का संदेश देने के लिए शुक्रिया. लेकिन सर आप मुझे एक और बात ये बताएं आपके इन फॉलोअर्स से कैसे निपटे जो आपकी जीत को मेरी बेटी को धमकियां दे कर सेलिब्रेट कर रहे हैं. 

अनुराग कश्यप ने की मीडियावालों से बदतमीजी, बोले- 'कोई काम नहीं है क्या...'

anurag kashyap

बता दें कि अनुराग कश्यप की बेटी आलिया को सोशल मीडिया पर किसी चौकीदार रामसंघी नाम के यूजर ने रेप की धमकी दी है. उस यूजर का कहना है कि आलिया अपने पापा अनुराग को समझाएं कि वो पीएम मोदी की आलोचना करना बंद कर दें नहीं तो वो आलिया का रेप करेगा. 

अपनी जीत के बाद पीएम नरेंद्र मोदी ने भी ट्विटर पर पोस्ट करते हुए देशवासियों का शुक्रिया अदा किया था. इतना ही नहीं पीएम का कहना है कि अगर कोई जीतता है तो वो हिंदुस्तान की जीत है, डेमोक्रेसी की जीत है और ये जनता है जो जीत कर सामने आई है. बीजेपी और एनडीए के सारे लोग इस जीत के लिए तहे दिल से जनता के शुक्रगुजार हैं. मैं सभी जीतने वालों को बधाई देता हूं फिर वो चाहे किसी भी पार्टी या राज्य के हों. 

बॉलीवुड की और खबरें पढ़ें