हार्ट सर्जरी के बाद बदला Anurag Kashyap का रूप, फोटो देख रह जाएंगे दंग

अनुराग कश्यप (Anurag Kashyap) एंजियोप्लास्टी के बाद बदल गए हैं. आलिया कश्यप (Aaliyah Kashyap) ने हाल ही में अपनी इंस्टा स्टोरी पर एक वीडियो शेयर की, जिसे देख अनुराग के फैंस को झटका लगा है. 

हार्ट सर्जरी के बाद बदला Anurag Kashyap का रूप, फोटो देख रह जाएंगे दंग
फाइल फोटो

नई दिल्ली: बॉलीवुड के फेमस फिल्म डायरेक्टर अनुराग कश्यप (Anurag Kashyap) की एंजियोप्लास्टी के बाद बिल्कुल हालत बदल गई है. इस बात का सबूत है उनकी बेटी का इंस्टाग्राम. आलिया कश्यप (Aaliyah Kashyap) ने हाल ही में अपनी इंस्टा स्टोरी पर अनुराग की एक वीडियो शेयर की हैं, जिन्हें देख उनके फैंस काफी हैरान हैं. 

आलिया ने शेयर किया वीडियो

आलिया ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी (Aaliyah Instagram Story) में अनुराग कश्यप (Anurag Kashyap) की एक वीडियो पोस्ट की है. इसमें उनके सिर पर एक भी बाल नहीं और वह गंजे दिखाई दे रहे हैं. उनकी दाढ़ी और आईब्रो काफी बढ़ी हुई है. यह वीडियो उस समय का है जब अनुराग एंजियोप्लास्टी के बाद घर आए थे. इस वीडियो में जैसे ही अनुराग के चेहरे पर जूम किया जाता है वह कहते हैं 'मैं बहुत अंधा हूं.' इसके बाद बैकग्राउंड से हंसने की आवाज आती है. जिस तरह के अनुराग वीडियो में दिखाई दे रहे हैं, उसे देख यही लग रहा है कि आलिया ने कोई फिल्टर का इस्तेमाल किया है. 

anurag

अनुराग की हुई है सर्जरी

गौरतलब है कि पिछले ही दिनों अनुराग कश्यप (Anurag Kashyap) को सीने में दर्द की शिकायत के बाद तुरंत हॉस्पिटल में भर्ती करवाया गया था. यहां उन्हें पता चला कि उन्हें हार्ट में ब्लॉकेज की समस्या है इसके बाद उनकी एंजियोग्राफी की गई की. इसके बाद ही उनकी सर्जरी हुई. अनुराग (Anurag Kashyap) अब घर आ गए हैं और फिलहाल डॉक्टर्स ने उन्हें आराम करने की सलाह दी है.

फिल्म का खत्म किया शूट

अनुराग कश्यप (Anurag Kashyap) ने पिछले दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म 'दोबारा' की शूटिंग खत्म की है. डायरेक्टर ने अपने इंस्टा अकाउंट पर फिल्म रैप की तस्वीरें भी शेयर की थीं. दोबारा में तापसी पन्नू लीड रोल में नजर आएंगी. तापसी और अनुराग की साथ में ये तीसरी फिल्म होगी. इससे पहले वे 'सांड की आंख' और 'मनमर्जियां' में साथ काम कर चुके हैं. 

यह भी पढ़ें- 'रोल पाने के लिए मुझे एक्टर के साथ सोना था', टीवी एक्ट्रेस ने सुनाई दर्दभरी दास्तां

एंटरटेनमेंट की लेटेस्ट और इंटरेस्टिंग खबरों के लिए यहां क्लिक कर Zee News के Entertainment Facebook Page को लाइक करें

Zee News App: पाएँ हिंदी में ताज़ा समाचार, देश-दुनिया की खबरें, फिल्म, बिज़नेस अपडेट्स, खेल की दुनिया की हलचल, देखें लाइव न्यूज़ और धर्म-कर्म से जुड़ी खबरें, आदि.अभी डाउनलोड करें ज़ी न्यूज़ ऐप.