close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

इन 2 ट्वीट के साथ ही अनुराग कश्यप ने डिलीट कर दिया अपना TWITTER अकाउंट

असल जिंदगी की कहानी पर बनी अनुराग की फिल्म 'गैंग्स ऑफ वासेपुर' दर्शकों को बेहद पसंद आई थी और ओपनिंग वीकेंड में ही फिल्म ने 10 करोड़ रुपये से ज्यादा का कारोबार कर लिया था.

इन 2 ट्वीट के साथ ही अनुराग कश्यप ने डिलीट कर दिया अपना TWITTER अकाउंट
सोशल मीडिया पर अनुराग को लगातार धमकियां मिल रही थीं (फोटो साभारः ट्विटर)

नई दिल्ली: सामाजिक मुद्दों पर बेबाकी से राय रखने वाले फिल्म निर्माता अनुराग कश्यप ने अपना ट्विटर अकाउंट डिलीट कर दिया. शनिवार को अपने परिवार की चिंता का हवाला देते हुए उन्होंने ऐसा कदम उठाया है. बता दें, सोशल मीडिया पर अनुराग को लगातार धमकियां मिल रही थीं. उन्होंने कल शाम दो ट्वीट किया और उसके बाद उन्होंने अपना अकाउंट डिलीट कर दिया. 

अपने आखिरी ट्वीट में अनुराग कश्यप ने लिखा था, ''जब आपके माता-पिता को कॉल आने लगे और आपकी बेटी को ऑन लाइन धमकियां मिलना शुरू हो जाए, तो फिर कोई भी बात करना नहीं चाहेगा. कोई वजह या कोई भी तर्क नहीं बचेंगे. दबंगों का राज होगा और दबंगई जीने का नया तरीका. सबको नया भारत मुबारक हो और आप इसमें रह सकें.'

वहीं, उन्होंने अपने दूसरे ट्वीट में लिखा, ''आपको खुशियां और तरक्की मिले. यह मेरा आखिरी ट्वीट होगा क्योंकि मैं ट्विटर छोड़ रहा हूं. जब मैं बिना डर के बोल नहीं सकता तो मैं बोलूंगा ही नहीं. गुड बाय.' बता दें, हाल ही में उन्होंने एक सोशल मीडिया यूजर के खिलाफ एक प्राथमिकी दर्ज कराई थी, जिसने उनकी बेटी के साथ दुष्कर्म करने की धमकी दी थी. अनुराग ने ट्रोलर के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज करने के लिए ट्विटर पर मुंबई पुलिस का शुक्रिया अदा भी किया था. 

याद दिला दें, असल जिंदगी की कहानी पर बनी अनुराग की फिल्म 'गैंग्स ऑफ वासेपुर' दर्शकों को बेहद पसंद आई थी और ओपनिंग वीकेंड में ही फिल्म ने 10 करोड़ रुपये से ज्यादा का कारोबार कर लिया था. यह फिल्म झारखंड के धनबाद जिले में स्थित वासेपुर पर आधारित है, जिसमें मनोज बाजपेयी, नवाजुद्दीन सिद्दीकी, पीयूष मिश्रा और रिचा चड्ढा प्रमुख भूमिकाओं में नजर आए थे. 

बॉलीवुड की और खबरें पढ़ें