40 की उम्र में मशहूर अभिनेता की साली ने कराया फोटोशूट, खूब वायरल हो रही हैं ऐसी-ऐसी तस्वीरें
Advertisement

40 की उम्र में मशहूर अभिनेता की साली ने कराया फोटोशूट, खूब वायरल हो रही हैं ऐसी-ऐसी तस्वीरें

हॉट और बोल्ड अदाओं के लिए मशहूर अनुषा दांडेकर अकसर ही बिकिनी पहने सोशल मीडिया का तापमान बढाती दिखाई देती हैं. इस बार अनुषा फोटोशूट के दौरान अपनी बिकिनी संभालती दिखाई दीं हैं. 

अनुषा दांडेकर

नई दिल्ली: अभिनेत्री और वीजे अनुषा दांडेकर (Anusha Dnadekar) एक बार फिर से समंदर किनारे बिकिनी पहने अपने फैंस पर सितम करती दिखाई दे रही हैं. अनुषा दांडेकर ने अपने लेटेस्ट फोटोशूट की कुछ तस्वीरें इंस्टाग्राम के जरिए फैंस के साथ शेयर की हैं जो कि काफी तेजी से वायरल हो रही हैं. तस्वीरों में अनुषा दांडेकर बिकिनी पहने समंदर किनारे रेत पर चिल्ल करती दिखाई दे रही हैं. अनुषा का ये अंदाज फैंस को खूब पसंद आ रहा है. 

  1. अनुषा दांडेकर ने बिकिनी पहन तोड़ीं हदें
  2. सोशल मीडिया पर एक्टिव हैं अनुषा
  3. अनुषा की फिटनेस देख हैरान हुए लोग
  4.  

बिकिनी पहन तोड़ीं हदें

हॉट और बोल्ड अदाओं के लिए मशहूर अनुषा दांडेकर अकसर ही बिकिनी पहने सोशल मीडिया का तापमान बढाती दिखाई देती हैं. इसके साथ ही अनुषा की एक तस्वीर सबसे ज्यादा वायरल हो रही है. इस तस्वीर में अनुषा सिजलिंग पोज देने के लिए अपनी बिकिनी को संभालती दिखाई दे रही है. वहीं खुले बाल और मदहोश कर देने वाली अदाओं के फैंस खूब चर्चे कर रहे हैं. 

फिटनेस देख हैरान हुए लोग

अब जहां एक ओर लोग अनुषा का रूप देख थोड़े हैरान हैं, वहीं लोगों ने 40 की उम्र में इतना फिट रहने के लिए उनकी तारीफें भी की हैं. वैसे, वाकई अनुषा का यह अंदाज देख कोई अनुमान भी नहीं लगा सकता है कि वह 40 साल की हैं. सफेद रंग की बिकिनी में अनुशा ने एक से एक पोज देते हुए कातिलाना तस्वीरें शेयर की हैं. बता दें कि अनुषा शिबानी दांडेकर की बहन है जिन्होंने कुछ ही दिनों पहवे अभिनेता फरहान अख्तर के साथ शादी रचाई है. 

अनुषा करण का ब्रेकअप

अनुषा अपनी बोल्डनेस के साथ साथ करण कुंद्रा के साथ रिलेशन को लेकर भी खूब लाइमलाइट में रह चुकी हैं. इंडस्ट्री के सबसे पसंदीदा कपल में से एक करण कुंद्रा और अनुषा दांडेकर के अलग होने की खबर सामने आते ही फैंस काफी निराश हो गए थे. अनुषा और करण की एक से एक रोमांटिक तस्वीर छाई रहती थी. 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Anusha Dandekar (@vjanusha)

सोशल मीडिया पर एक्टिव हैं अनुषा

अनुषा ने अपने इस अवतार से बोल्डनेस की हदें तोड़ दी हैं. वैसे तो वह सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं. अक्सर वह फैंस के साथ अपनी पर्सनल और प्रोफेशनल लाइफ से जुड़ी झलक भी शेयर करती हैं. अनुषा के ज्यादातर पोस्ट में वह दोस्तों के साथ पार्टी और मस्ती करती हुई नजर आती हैं.

यह भी पढ़ें:

इस अंदाज में घर से बाहर घूमना हसीना को पड़ा भारी, शरीर पर पड़ गए ऐसे-ऐसे निशान

एंटरटेनमेंट की लेटेस्ट और इंटरेस्टिंग खबरों के लिए यहां क्लिक करें

Zee News के Entertainment Facebook Page को लाइक करें 

 

Trending news