अनुषा दांडेकर ने बॉयफ्रेंड करण के साथ शेयर की रोमांटिक PHOTO, फैंस करने लगे ऐसे कमेंट

अनुषा ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर ये फोटो शेयर की है जिसमें ये सेलिब्रेटी कपल क्वालिटी टाइम स्पेंड करते नजर आ रहा है. फिलहाल करण और अनुषा एमटीवी के मशहूर रिएलिटी शो 'लव स्कूल' को जज कर रहे हैं. 

अनुषा दांडेकर ने बॉयफ्रेंड करण के साथ शेयर की रोमांटिक PHOTO, फैंस करने लगे ऐसे कमेंट
अनुषा दांडेकर ने बॉयफ्रेंड करण के साथ (फोटो साभार: Instagram)

नई दिल्ली: सेलिब्रेटी कपल वीजे अनुषा दांडेकर और करण कुंद्रा इन दिनों इटली में हॉलीडे मना रहे हैं. दोनों ने अपने इंस्टाग्राम पर फैंस के साथ फोटो शेयर की थी. इन फोटोज में अनुषा को बोल्ड बिकिनी लुक काफी वायरल हो रहा है. आ रही खबरों को सच मानें तो ये दोनों जल्द ही शादी के बंधन में बंध सकते हैं. दोनों अक्सर ही अपने फैंस के साथ अपनी फोटोज शेयर करते रहते हैं. बता दें कि अनुषा और करण एक दूसरे को लंबे समय से डेट कर रहे हैं. अनुषा से पहले करण टीवी एक्ट्रेस कृतिका कामरा को डेट कर रहे थे. 

अनुषा ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर ये फोटो शेयर की है जिसमें ये सेलिब्रेटी कपल क्वालिटी टाइम स्पेंड करते नजर आ रहा है. फिलहाल करण और अनुषा एमटीवी के मशहूर रिएलिटी शो 'लव स्कूल' को जज कर रहे हैं. वहीं फैंस को ये जोड़ी काफी पसंद आ रही है और वो अनुषा की इस फोटो पर प्यारे कमेंट्स कर रहे हैं. 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 

 

A post shared by Anusha Dandekar (@vjanusha) on

बता दें कि अनुषा और करण के लोग इतना पसंद करते हैं कि सोशल मीडिया पर उनके नाम से कई फैनपेज भी बने हुए हैं. पिछले साल दोनों के रिश्ते को सोशल मीडिया पर काफी ट्रोल भी किया गया था. ट्रोलर्स को जवाब देते हुए अनुषा ने कहा था कि जब से मैंने करण को डेट करना शुरू किया, तब से चीजें मेरे लिए बदल गईं. मेरे लिए यह बहुत मु्श्किल रहा है. रोज सुबह मैं कम से कम 50 हेट कमेंट्स पढ़ती हूं, जिसमें लिखा होता है कि मैं संस्कारी नहीं हूं या मैं अच्छी नहीं हूं. मेरी हिंदी भले ही अच्छी ना हो, लेकिन हिंदी में लिखी चीजें मैं समझती हूं. 

इतना ही नहीं अनुषा ने बताया था कि ट्रोलर्स चाहते हैं कि मेरा और करण का ब्रेकअप हो जाए, क्योंकि उन्हें कृतिका  और करण साथ में अच्छे लगते हैं. लेकिन अब वो दोनों साथ नहीं हैं और फैंस को ये बात समझनी चाहिए. बता दें कि कृतिका के फैंस ने अनुषा को काफी ट्रोल किया था. 

बॉलीवुड की और खबरें पढ़ें