'बचपन के प्यार' ने उड़ाई Anushka Sharma की नींद? इंस्टाग्राम पर फैंस को बताई तकलीफ

बॉलीवुड एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा (Anushka Sharma) के वर्क फ्रंट की बात करें तो वह आखिरी बार फिल्म 'जीरो' (Zero) में नजर आई थीं.

'बचपन के प्यार' ने उड़ाई Anushka Sharma की नींद? इंस्टाग्राम पर फैंस को बताई तकलीफ
अनुष्का शर्मा

नई दिल्ली: बॉलीवुड एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा (Anushka Sharma) जहां अपने वर्क फ्रंट पर बहुत एक्टिव रहती हैं वहीं वह सोशल मीडिया पर चल रही गतिविधियों पर भी पूरी नजर बनाए रखती हैं. इन दिनों सहदेव डिर्डो का गाना 'बचपन का प्यार' (Bachpan Ka Pyar) जमकर वायरल हो रहा है. इस गाने को तमाम अलग-अलग तरह से लोगों ने मिक्स किया है जिन पर अब खूब सारे वीडियो भी बनाए जा रहे हैं.

'बचपन का प्यार' सॉन्ग
अब अगर आप ये सोच रहे हैं कि इससे अनुष्का शर्मा (Anushka Sharma) को क्या लेना देना है, तो आपको कि हाल ही में उन्होंने अपनी इंस्टा स्टोरी पर एक मीम शेयर किया है जिसके जरिए उन्होंने बताया है कि ये गाना उनके भी दिमाग पर चढ़ चुका है. इस मीम में अनुष्का (Anushka Sharma) ने दिखाया है कि एक शख्स रात को जब सुकून से सोने जा रहा है तो भी उसके दिमाग में यही गाना चल रहा होता है.

अनुष्का भी हुईं परेशान?
अनुष्का (Anushka Sharma) ने इस मीम को शेयर करते हुए कई सारे हंसने वाले इमोजी बनाए हैं और साथ में इस गाने को भी बतौर बैकग्राउंड सॉन्ग लगाया है. तो क्या हम ये मानकर चलें कि अनुष्का शर्मा भी इस मीम में दिखाई गई सिचुएशन के साथ इत्तेफाक रखती हैं? क्या अनुष्का शर्मा (Anushka Sharma) को भी रातों में ये 'बचपन का प्यार' सॉन्ग सोने नहीं देता है? अब ये तो खुद अनुष्का शर्मा ही बता सकती हैं.

जीरो में आई थीं नजर
बॉलीवुड एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा (Anushka Sharma) के वर्क फ्रंट की बात करें तो वह आखिरी बार फिल्म 'जीरो' (Zero) में नजर आई थीं. इस फिल्म में उन्होंने शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) की लव इंट्रेस्ट की भूमिका निभाई थी. इस फिल्म के बाद से अनुष्का ज्यादातर प्रोजेक्ट्स में कैमरा के पीछे रहकर ही काम करती रही हैं. उनके प्रोजेक्ट Qala और Mai जल्द ही दर्शकों के लिए उपलब्ध होंगे.

ये भी पढ़ें: अनजाने में बड़ी गलती कर गईं नेहा धूपिया, जब ध्यान आया तो दौड़ कर किया ये काम

एंटरटेनमेंट की लेटेस्ट और इंटरेस्टिंग खबरों के लिए यहां क्लिक कर Zee News के Entertainment Facebook Page को लाइक करें

Zee News App: पाएँ हिंदी में ताज़ा समाचार, देश-दुनिया की खबरें, फिल्म, बिज़नेस अपडेट्स, खेल की दुनिया की हलचल, देखें लाइव न्यूज़ और धर्म-कर्म से जुड़ी खबरें, आदि.अभी डाउनलोड करें ज़ी न्यूज़ ऐप.