श्रीदेवी के निधन के बाद अनुष्का शर्मा ने कैंसिल की 'परी' की स्पेशल स्क्रीनिंग
Advertisement

श्रीदेवी के निधन के बाद अनुष्का शर्मा ने कैंसिल की 'परी' की स्पेशल स्क्रीनिंग

अनुष्का शर्मा की फिल्म 'परी' 2 मार्च को रिलीज होने वाली है. बुधवार को इस फिल्म की स्‍पेशल स्क्रीनिंग होनी थी, जो अब कैंसिल हो गई है.

श्रीदेवी के निधन के बाद अनुष्का शर्मा ने कैंसिल की 'परी' की स्पेशल स्क्रीनिंग

नई दिल्ली: श्रीदेवी के निधन के बाद पूरे बॉलीवुड में शोक का माहौल है. हिंदी फिल्‍मों की पहली महिला सुपरस्टार के रूप में मशहूर श्रीदेवी का शनिवार को दुबई में 54 वर्ष की उम्र में निधन हो गया था. श्रीदेवी को श्रद्धांजलि देने के लिए कई अभिनेताओं ने अपने कार्यक्रम रद्द कर दिए हैं. अब उन्हें सम्मान देते हुए फिल्म 'परी' के प्रोड्यूसर्स ने फिल्म की स्पेशल स्क्रीनिंग कैंसिल कर दी है. दुबई में डॉक्टर्स द्वारा श्रीदेवी की पोस्टमार्टम रिपोर्ट दिए जाने के बाद केस को दुबई पुलिस प्रॉसिक्यूशन को सौंपा गया था. वहां से एनओसी मिलने के बाद उनका पार्थिव शरीर मंगलवार रात 10.30 बजे मुंबई स्थित उनके घर पहुंचा. बुधवार दोपहर उनका अंतिम संस्कार किया जाएगा.

  1. श्रीदेवी के निधन पर कैंसिल हुई परी की स्पेशल स्क्रीनिंग
  2. 2 मार्च को रिलीज होनी है फिल्म 
  3. क्रिअर्ज ने कैंसिल की परी की स्क्रीनिंग

यह भी पढ़ें: श्रीदेवी के अंतिम दर्शन को यूपी से पहुंचा यह नेत्रहीन, कहा- 'अभिनेत्री की वजह से उनका भाई जिंदा है'

बता दें, अनुष्का शर्मा की फिल्म 'परी' 2 मार्च को रिलीज होने वाली है और आज इस फिल्म की स्क्रीनिंग का आयोजन किया गया था. हालांकि, फिल्म इंडस्ट्री द्वारा एक अहम कलाकार को खोने के बाद क्रिअर्ज एंटरटेनमेंट ने अपनी फिल्म की स्क्रीनिंग को कैंसिल कर दिया. फिल्म की प्रोड्यूसर प्रेरणा अरोड़ा ने अपने एक बयान में कहा, 'श्रीदेवी के अचानक निधन से हम काफी शॉक्ड हैं. सिनेमा ने एक महान कलाकार को खोया है. अपनी यादें और विरासत को पीछे छोड़ने के लिए, क्रिअर्ज एंटरटेनमेंट ने अपनी आगामी फिल्म, 'परी' की स्क्रीनिंग को रद्द करने का फैसला किया है, जो 28 फरवरी को होनी थी.'

यह भी पढ़ें: शेरनी की तरह शेखर कपूर के लिए लड़ी थी 'चांदनी', 'मिस्टर इंडिया 2' का इंतजार ही रह गया

फिल्म 'परी' में अनुष्का शर्मा पहली बार डरावने अवतार में नजर आएंगी. इसमें वह रुखसना नाम की लड़की की भूमिका निभा रही हैं. हालांकि, फिल्म की कहानी के बारे में अब तक कुछ भी साफ नहीं हुआ है. फिल्म के ट्रेलर को कुछ वक्त पहले रिलीज किया गया था जिसमें अनुष्का काफी डरावने लुक में दिखाई दी थीं. इस फिल्‍म का कोई भी गाना अभी रिलीज नहीं हुआ है.

यह भी पढ़ें: मुंबई में आज होगा श्रीदेवी का अंतिम संस्कार, अंतिम दर्शन के लिए सुबह से उमड़े लोग

वहीं श्रीदेवी का आज अंतिम संस्कार मुंबई के विले पार्ले में किया जाएगा. इससे पहले उनके पार्थिव शरीर को सेलिब्रेशन स्पोर्ट्स क्लब गार्डन में अंतिम दर्शन के लिए रखा जाएगा. यहां सुबह से ही उनके फैन्स का जमावड़ा लगना शुरू हो गया है और अब बॉलीवुड के सितारे भी उनके अंतिम दर्शन के लिए पहुंचने लगे हैं. बॉलीवुड एक्टर अरबाज खान, अनु कपूर, सोनम कपूर, माधुरी दीक्षित, ऐश्‍वर्या राय बच्‍चन, जया बच्‍चन, हेमा मालिनी जैसे कई सितारे उनके अंतिम दर्शन के लिए सेलीब्रेशन स्पोर्ट्स क्‍लब पहुंच चुके हैं.

बॉलीवुड की और खबरें पढ़ें

Trending news