close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

Video: विराट कोहली के नाम हुआ स्‍टेडियम का स्‍टैंड, इमोशनल हुई अनुष्‍का शर्मा ने किया KISS

भारत के सबसे पुराने स्टेडियमों में से एक ऐतिहासिक -फिरोज शाह कोटला स्टेडियम का नाम अब अरुण जेटली स्टेडियम होगा. इस स्‍टेडियम में स्‍टैंड का नाम व‍िराट कोहली के नाम पर रखा गया है. 

Video: विराट कोहली के नाम हुआ स्‍टेडियम का स्‍टैंड, इमोशनल हुई अनुष्‍का शर्मा ने किया KISS
फोटो साभार @viralbhayani/Instagram

नई दिल्ली: देश के सबसे पुराने स्टेडियमों में से एक ऐतिहासिक -फिरोज शाह कोटला स्टेडियम (firoz shah kotla stadium) का नाम अब अरुण जेटली (Arun Jaitley)  स्टेडियम होगा. दिल्ली एवं जिला क्रिकेट संघ (DDCA) ने गुरुवार को जवाहर लाल नेहरू स्टेडियम में एक भव्य कार्यक्रम आयोजित कर अपने दिवंगत पूर्व अध्यक्ष अरूण जेटली (Arun Jaitley) को सम्मानित किया. साथ ही भारतीय टीम के मौजूदा कप्तान विराट कोहली (Virat kohli) का नाम भी स्टेडियम से खास तौर पर जोड़े जाने की घोषणा भी की गई.

विराट कोहली को मिले इस सम्‍मान के लिए उनकी पत्‍नी अनुष्‍का शर्मा (Anushka Sharma) भी इस कार्यक्रम का हिस्‍सा बनने पहुंचीं. 

दरअसल इस स्‍टेडियम में स्‍टैंड का नाम विराट कोहली (Virat Kohli) के नाम पर रखा जाएगा. इसके लिए जब विराट का नाम स्‍टेज पर बुलाया गया तो विराट ने यहां अपने पिता से जुड़ी एक बात कही, जिसे सुन अनुष्‍का इतनी इमोश्‍नल हो गईं कि उन्‍होंने लौटने के बाद अपने पति का हाथ चूम लिया. अनुष्‍का को यूं  इमोशनल होता देख विराट ने भी पत्‍नी का हाथ थामा और दोनों का यह प्‍यार भरा मूमेंट कैमरों में कैद हो गया. अनुष्‍का और विराट का यह वीडियो जैसे ही सोशल मीडिया पर आया, वायरल हो गया. 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 

I'm there for YOU I'm proud of YOU

A post shared by Virushka_fever (@virushka_fever) on

इस मौके पर विराट ने कहा, 'यह मेरे लिए और भी अहम हो गया है. यह तब हो रहा है जब स्‍टेडियम का नाम श्री अरुण जेटली जी के नाम पर रखा जा रहा है. मैं जेटली जी को एक व्‍यक्ति के तौर पर जानता हूं जो मेरे पिता के निधन के वक्‍त मेरे घर आए थे. उन्‍होंने मुझे प्रेरित भी किया था.' 

इस इवेंट में नजर आए विराट और अनुष्‍का की कई तस्‍वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं. इस मौके पर पूरी टीम इंडिया और इंडियन क्रिकेट टीम के कोच रवि शास्‍त्री भी मौजूद थे. इस इवेंट में विराट कोहली के बारे में कई सवाल पूछे गए, जिनका जवाब उनके क्रिकेटर दोस्‍त शिखर धवन और हार्दिक पांड्या ने काफी मजेदार अंदाज में दिया. 

बॉलीवुड की अन्‍य खबरें यहां पढ़ें