Anushka Sharma को डेब्यू फिल्म से पहले मिली थी ये एडवाइज, 'सुंदर नहीं हो इसलिए अच्छी एक्टिंग करो'
Advertisement

Anushka Sharma को डेब्यू फिल्म से पहले मिली थी ये एडवाइज, 'सुंदर नहीं हो इसलिए अच्छी एक्टिंग करो'

आदित्य चोपड़ा (Aditya Chopra) ने कहा कि तुम बहुत टैलेंटेड हो लेकिन तुम सुंदर नहीं हो. अनुष्का (Anushka Sharma) ने बताया कि वह आदित्य चोपड़ा (Aditya Chopra) के दफ्तर से बाहर आने के बाद कार ड्राइव करते हुए बहुत रोई थीं.

अनुष्का शर्मा

नई दिल्ली: बॉलीवुड एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा (Anushka Sharma) शनिवार को अपना 33वां जन्मदिन सेलिब्रेट कर रही हैं. साल 2008 में सुपरस्टार शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) के साथ अपनी डेब्यू फिल्म करने वाली अनुष्का आज किसी परिचय की मोहताज नहीं हैं. हालांकि कम ही लोग जानते हैं कि अब तक कई ब्लॉकबस्टर फिल्में दे चुकीं अनुष्का शर्मा (Anushka Sharma) को अपनी डेब्यू फिल्म से पहले ये सुनना पड़ा था कि तुम सुंदर नहीं हो.

कॉफी विद करण में सुनाया किस्सा

अनुष्का शर्मा (Anushka Sharma) ने करण जौहर (Karan Johar) के पॉपुलर चैट शो कॉफी विद करण (Koffee With Karan) में ये किस्सा सुनाया था. अनुष्का (Anushka Sharma) ने दिग्गज फिल्ममेकर करण जौहर (Karan Johar) के साथ बातचीत में बताया था कि आदित्य चोपड़ा (Aditya Chopra) ने उनकी डेब्यू फिल्म रब ने बना दी जोड़ी में कास्ट करने से पहले उन्हें ये नसीहत दी थी कि तुम सुंदर नहीं हो इसलिए उन्हें अच्छी एक्टिंग करनी पड़ेगी.

घर फोन करके खूब रोई थीं अनुष्का

बकौल अनुष्का, आदित्य ने कहा कि तुम बहुत टैलेंटेड हो लेकिन तुम सुंदर नहीं हो. अनुष्का ने बताया कि वह आदित्य चोपड़ा के दफ्तर से बाहर आने के बाद कार ड्राइव करते हुए बहुत रोई थीं. उन्होंने बताया कि उन्होंने इस घटना के बाद अपने मम्मी-पापा को कॉल किया था जो कि तब मुंबई में नहीं थे. मालूम हो कि अनुष्का ने इस बात को काफी गंभीरता से लिया था.

प्लास्टिक सर्जरी को लेकर दी सफाई

बाद में अनुष्का द्वारा लिप जॉब कराए जाने की खबरें भी जमकर वायरल हुईं लेकिन एक्ट्रेस ने हमेशा ही इन खबरों का खंडन किया. अनुष्का (Anushka) ने ऐसी खबरों की सफाई में कहा, 'मैं किसी भी मायने में ऐसी प्रक्रिया से नहीं गुजरी हूं ना कोई प्लास्टिक सर्जरी कराई है. मैं प्लास्टिक सर्जरी या शरीर के साथ किए जाने वाले किसी भी तरह की अप्राकृतिक स्थाई परिवर्तन में यकीन नहीं रखती.'

ये भी पढ़ें

 
 
एंटरटेनमेंट की लेटेस्ट और इंटरेस्टिंग खबरों के लिए यहां क्लिक कर Zee News के Entertainment Facebook Page को लाइक करें

Trending news