एसपी बालासुब्रमण्यम की हालत गंभीर, एआर रहमान समेत ये सेलेब्स कर रहे हैं दुआ

एसपी बालासुब्रमण्यम की तबियत बिगड़ने के बाद पूरी इंडस्ट्री के दिग्ग्जों ने उनके लिए दुआ मांगना शुरू कर दिया है. 

एसपी बालासुब्रमण्यम की हालत गंभीर, एआर रहमान समेत ये सेलेब्स कर रहे हैं दुआ

नई दिल्ली: बॉलीवुड के फेमस सिंगर एसपी बालासुब्रमण्यम (SP Balasubrahmanyam) की हालत गंभीर है. बीती शाम तबियत बिगड़ने के कारण उन्हें ICU में शिफ्ट कर दिया गया था. लेकिन खबर है कि उनकी तबियत में सुधार नहीं हुआ है. वह अब भी कोरोना से अपनी जिंदगी की जंग लड़ रहे हैं. 5 अगस्त को एसपी बालासुब्रमण्यम को अस्पताल में एडमिट किया गया था. लेकिन अब उनकी तबियत बिगड़ने के बाद पूरी इंडस्ट्री के दिग्ग्जों ने उनके लिए दुआ मांगना शुरू कर दिया है. एआर रहमान, बोनी कपूर और प्रसून जैसी कई सेलेब्रिटीज सोशल मीडिया पर एसपी बालासुब्रमण्यम की सलामती के लिए दुआ मांग रहे हैं. 

दिग्गज सिंगर एसपी बालासुब्रमण्यम की बिगड़ती हालत को देखते एआर रहमान, धनुष, प्रसून जोशी, बोनी कपूर और शेखर कपूर समेत कई लोग उनकी सलामती को लेकर ट्विटर पर चिंता व्यक्त कर चुके हैं. देखिए ये ट्वीट्स...

फिल्म निर्देशक शेखर कपूर ने लिखा है, 'कोरोना वायरस से संक्रमित महान गायक एसपी बालासुब्रमण्यम वेंटिलेटर पर हैं और मैं उनके लिए प्रार्थना कर रहा हूं."

वहीं एआर रहमान ने म्यूजिक के दीवानों से की अपील और लिखा ,'मैं सभी म्यूजिक के दीवानों से प्रार्थना करता हूं कि वह मेरे साथ लीजेंड एसपी बालासुब्रमण्यम के लिए प्रार्थना करें. उन्होंने अपनी आवाज़ से हमें बहुत सारी खुशियां दी हैं.'

निर्माता बोनी कपूर ने ट्विटर पर कहा, 'लेजेंड्री थिरु एसपी बालासुब्रमण्यम के जल्द स्वस्थ होने की प्रार्थना कर रहा हूं.' 

धनुष लिखते हैं, 'कृप्या एसपी बालासुब्रमण्यम सर के लिए प्रार्थना करें.'

कोरोना से जंग पर बनाया था गीत
आपको याद दिला दें कि जब देश में कोरोना संक्रमण के कारण लॉकडाउन किया गया था तब एसपी बालासुब्रमण्यम ने लोगों को निशान न होने की सलाह देते हुए एक गीत भी बनाया था. उन्होंने कोरोना वायरस पर एक गाना बनाकर लोगों का दिल जीता था. उन्होंने अपने गाने के जरिए सभी के बीच एक जागरूकता अभियान चलाया था. 

एंटरटेनमेंट की और खबरें पढ़ें