कानूनी तौर पर अलग हो गए अरबाज-मलाइका, कोर्ट ने तलाक को दी मंजूरी

कानूनी तौर पर अलग हो गए अरबाज-मलाइका, कोर्ट ने तलाक को दी मंजूरी
कानूनी तौर पर अलग हो गए अरबाज-मलाइका, कोर्ट ने तलाक को दी मंजूरी (फाइल फोटो)

मुंबईः बॉलीवुड अभिनेत्री मलाइका अरोड़ा और अरबाज खान आज कानूनी रूप से अलग हो गए. जी हां आज दोनों का तलाक कोर्ट ने मंजूर कर लिया. इसके साथ ही इन दोनों के रिश्ते को लेकर काफी दिनों से चली आ रही खींचातानी आज खत्म हो गई. मुंबई के बांद्रा फैमिली कोर्ट ने दोनों के तलाक की अर्जी पर आज मुहर लगा दी. जिससे मलाइका-अरबाज का 18 साल का पति-पत्नी का रिश्ता अब खत्म हो गया है. 

मलाइका अरोड़ा खान-अरबाज खान में तलाक, बेटे को कानूनन अपने पास रखना चाहती हैं अभिनेत्री

अरबाज-मलाइका ने आखिरकार ब्रेकअप पर तोड़ी चुप्पी

आपको बता दें कि नवंबर 2016 में दोनों ने कोर्ट में तलाक के लिए अर्जी लगाई थी जिसे अब कोर्ट की मंजूरी मिल गई है. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक बेटे अरहान की कस्टडी मलाइका अरोड़ा खान को मिली है जबकि अरबाज खान जब चाहें अपने बेटे से मिल सकते हैं. मलाइका-अरबाज की बांद्रा फैमिली कोर्ट के बाहर की तस्वीरें सामने आई हैं जिसमें अरबाज व्हाइट शर्ट और ब्लू कैप में नजर आ रहे हैं. वहीं मलाइका अरोड़ा खान व्हाइट टॉप में दिखीं. 

मलाइका-अरबाज के बारे में मुझसे मत पूछिए : सलीम खान

हालांकि, बीते 6 महीनों के दौरान इन दोनों स्टार्स को कई बार एक साथ देखा गया. ये दोनों बुधवार शाम को पॉप सेंसेशन जस्टिन बीबर के कॉन्सर्ट में भी एक साथ दिखे थे. इनके साथ बेटा अरहान भी डी.वाई. पाटिल स्टेडियम पहुंचा था, जहां यह कॉन्सर्ट आयोजित हुआ था. कुछ महीने पहले ही अरबाज-मलाइका बेटे अरहान के बर्थडे पार्टी में भी साथ-साथ नजर आए थे. सलमान को छोड़, पूरा खान परिवार इसमें शामिल हुआ था.

अरबाज ने किया खुलासा, हां मैं डेटिंग कर रहा हूं...

गौरतलब है कि अरबाज और मलाइका की शादी 1998 में हुई थी. 2002 में शादी के 4 साल बाद बेटे अरहान का जन्म हुआ था. 43 साल की मलाइका अरोड़ा खान और 49 साल के अरबाज खान के बीच तलाक बॉलीवुड के लिए कोई नई बात नहीं है. कुछ साल पहले ही सुपरस्टार रितिक रोशन और सूजैन खान ने तलाक लेने का फैसला किया था.