Dabangg the Animated Series तैयार, लेकिन Salman Khan के फैंस इस बात पर हो सकते हैं नाराज
Advertisement

Dabangg the Animated Series तैयार, लेकिन Salman Khan के फैंस इस बात पर हो सकते हैं नाराज

तीन फिल्मों से सबका दिल जीतने वाले इंस्पेक्टर चुलबुल पांडे अब 'दबंग द एनिमेटेड सीरीज' (Dabangg : The Animated series) में एनिमेटेड अवतार में नजर आने वाले हैं. लेकिन इसमें फैंस सलमान खान (Salman Khan) की आवाज नहीं सुन सकेंगे.

Dabangg the Animated Series तैयार, लेकिन Salman Khan के फैंस इस बात पर हो सकते हैं नाराज

नई दिल्ली: सलमान खान (Salman Khan) का इंस्पेक्टर चुलबुल पांडे का कैरेक्टर 'दबंग द एनिमेटेड सीरीज' (Dabangg : The Animated series) में एनिमेटेड अवतार में नजर आने वाला है. इस खबर को सुनकर सलमान के फैंस खुशी से झूम सकते हैं लेकिन इसके साथ एक खबर ऐसी भी है जो उन्हें थोड़ा नाराज कर सकती है. सीरीज को लेकर अरबाज खान (Arbaaz Khan) ने एक ऐसा ही खुलासा किया है. 

नहीं होगी सलमान की आवाज

इस सीरीज के बारे में जानकारी देते हुए निर्माता अरबाज खान (Arbaaz Khan) ने बताया कि सुपरस्टार सलमान खान (Salman Khan) शो में अपने लोकप्रिय किरदार को आवाज नहीं देंगे. अरबाज कहते हैं, 'चुलबुल पांडे को बनाने के पीछे का विचार चुलबुल का हर घर में फेमस होना है. साथ ही इस किरदार को बच्चों से जो बड़ी और सबसे विनम्र प्रशंसा मिलती है, इसने ही हमें दबंग पर आधारित एक एनिमेटेड सीरीज बनाने के लिए प्रेरित किया.'

चुलबुल का भाई मक्खी भी आएगा नजर

अरबाज खान (Arbaaz Khan) ने इसके आगे बताया, 'दबंग द एनिमेटेड सीरीज' दबंग का एक रूपांतरण और पुनर्कल्पना है. एक्शन कॉमेडी सीरीज पुलिस अधिकारी चुलबुल पांडे के दिन प्रतिदिन के जीवन का वर्णन करती है, जो शहर को सुरक्षित रखने के लिए बुराई का सामना करता है. इसमें उसका छोटा भाई मक्खी भी शामिल है. शो डिज्नी प्लस हॉटस्टार वीआईपी पर प्रसारित होगा.

अरबाज हैं अभी इन फिल्मों में व्यस्त

एक अभिनेता के रूप में अपनी आगामी परियोजनाओं के बारे में, अरबाज खान (Arbaaz Khan) ने कहा, 'मेरे पास अभी कुछ दिलचस्प परियोजनाएं हैं. जिसमें अप्लॉज एंटरटेनमेंट साथ एक अनटाइटल्ड सीरीज और दो फीचर फिल्म परियोजना 'रोजी', सुपरनेचुरल थ्रिलर और 'चकरी' जो एक दिलचस्प नाटक है, शामिल हैं.'

इसे भी पढ़ें: 'गली बॉय' कपल Ranveer Singh और Alia Bhatt फिर करेंगे रोमांस, Karan Johar की फिल्म में आएंगे नजर

एंटरटेनमेंट की लेटेस्ट और इंटरेस्टिंग खबरों के लिए यहां क्लिक कर Zee News के Entertainment Facebook Page को लाइक करें

Trending news