Zee Rozgar Samachar

Salman Khan की होने वाली भाभी Giorgia Andriani ने बिकिनी पहन की ऊंट की सवारी

एक्ट्रेस एंड मॉडल जॉर्जिया एंड्रियानी (Giorgia Andriani) का एक वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर धूम मचा रहा है. 

Salman Khan की होने वाली भाभी Giorgia Andriani ने  बिकिनी पहन की ऊंट की सवारी

नई दिल्ली: एक्ट्रेस एंड मॉडल जॉर्जिया एंड्रियानी (Giorgia Andriani) बीते दो साल से अरबाज खान (Arbaaz Khan)  के संग अपनी रिलेशनशिप को लेकर सुर्खियों में छाई रहती हैं. कुछ दिनों से जॉर्जिया एंड्रियानी (Giorgia Andriani) सोशल मीडिया पर खासी एक्टिव हैं. वह लगातार अपनी फोटोज और वीडियोज शेयर करके अपने फैंस का दिल धड़का रही हैं. अब  जॉर्जिया एंड्रियानी (Giorgia Andriani) ने एक वीडियो शेयर किया है जिसमें वह खास अंदाज में ऊंट की सवारी (Camel Ride) करती नजर आ रही हैं.  

दरअसल बीते महीने से ही जॉर्जिया एंड्रियानी (Giorgia Andriani)  दुबई में क्वालिटी टाइम बिता रही हैं. जहां कुछ समय पहले उन्होंने अपने कुछ फोटोशूट शेयर करके फैंस फॉलोइंग बढ़ाई है वहीं अब उनका यह नया वीडियो सामने आते ही वायरल हो चुका है. देखिए यह वीडियो...

ऊंट की सवारी और गॉर्जियस लुक  

इस वीडियो में दुबई के रेगिस्तान जॉर्जिया एंड्रियानी (Giorgia Andriani) मस्ती के साथ ऊंट की सवारी (Camel Ride) करती हुई नजर आ रही हैं. वीडियो में वह व्हाइट कलर की मोनोकनी में दिखाई दे रही हैं. इसके बैकग्राउंड में 'ओह बेटा जी...' गाना सुनाई दे रहा है. वीडियो देखकर साफ पता लग रहा है कि जॉर्जिया को यह राइड काफी पसंद आ रही है. 

ये हैं आने वाले प्रोजेक्ट

वर्कफ्रंट की बात करें तो जॉर्जिया एंड्रियानी हाल ही में मीका सिंह के साथ म्यूजिक सिंगल 'रूप तेरा मस्ताना' में नजर आई थीं, यह गाना काफी पसंद किया गया है. इसके अलावा जॉर्जिया जल्द ही श्रेयस तलपड़े के संग एक फिल्म से बॉलीवुड में डेब्यू करने की तैयारी में हैं. हालांकि वह पहले तमिल वेब सीरीज 'कैरोलिन एंड कामाक्षी' में एक इटालियन एजेंट की भूमिका में नजर आ चुकी हैं. अंदाजा यह भी लगाया जा रहा है कि इन दिनों दुबई में भी जॉर्जिया एंड्रियानी किसी अपकमिंग प्रोजेक्ट के लिए ही काम कर रही हैं. लेकिन इसे लेकर अब तक कोई ऑफिशियल ऐलान नहीं किया गया है. 

एंटरटेनमेंट की और खबरें पढ़ें

Zee News App: पाएँ हिंदी में ताज़ा समाचार, देश-दुनिया की खबरें, फिल्म, बिज़नेस अपडेट्स, खेल की दुनिया की हलचल, देखें लाइव न्यूज़ और धर्म-कर्म से जुड़ी खबरें, आदि.अभी डाउनलोड करें ज़ी न्यूज़ ऐप.