Zee Rozgar Samachar

सुशांत और दिशा मामले में घसीटा गया Arbaaz Khan का नाम, एक्टर ने दर्ज कराया मानहानि का केस

अरबाज खान (Arbaaz Khan) ने उन सोशल मीडिया यूजर्स के खिलाफ मानहानि का मुकदमा दायर किया है.

सुशांत और दिशा मामले में घसीटा गया Arbaaz Khan का नाम, एक्टर ने दर्ज कराया मानहानि का केस
फोटो साभार: इंस्टाग्राम

नई दिल्ली: अभिनेता व निर्माता अरबाज खान (Arbaaz Khan) ने उन सोशल मीडिया यूजर्स के खिलाफ मानहानि का मुकदमा दायर किया है, जिन्होंने अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत और उनकी मैनेजर दिशा सालियान की मौत के मामले में उनकी संलिप्तता का आरोप लगाया था. 

अरबाज खान ने दर्ज कराई रिपोर्ट
अरबाज ने शहर के एक सिविल कोर्ट में मामला दायर किया है और कोर्ट ने प्रतिवादी विभोर आनंद और साक्षी भंडारी और अज्ञात प्रतिवादियों जिनका नाम जॉन डॉ. अशोक कुमार के तौर पर सामने आया है उनको प्रत्यक्ष या अप्रत्यक्ष रूप से अपमानजनक कंटेंट हटाने का निर्देश दिया. सोशल मीडिया पोस्टों में कहा गया था कि जांच के हिस्से के रूप में अरबाज को गिरफ्तार करने के बाद केंद्रीय जांच ब्यूरो (NCB) द्वारा अनौपचारिक तौर पर हिरासत में ले लिया गया है.

 

 

सुशांत और दिशा मामले में आया था नाम
सुशांत 14 जून, 2020 को अपने अपार्टमेंट में मृत पाए गए थे और उनकी मौत के मामले की जांच अभी भी जारी है. मुंबई पुलिस ने शुरू में निष्कर्ष निकाला कि अभिनेता ने आत्महत्या कर ली थी, हालांकि इस मामले को बाद में सीबीआई को सौंप दिया गया. मामले में प्रवर्तन निदेशालय (ईडी) और नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (एनसीबी) भी जांच कर रहे हैं.

एंटरटेनमेंट की और खबरें पढ़ें

Video-

Zee News App: पाएँ हिंदी में ताज़ा समाचार, देश-दुनिया की खबरें, फिल्म, बिज़नेस अपडेट्स, खेल की दुनिया की हलचल, देखें लाइव न्यूज़ और धर्म-कर्म से जुड़ी खबरें, आदि.अभी डाउनलोड करें ज़ी न्यूज़ ऐप.