Zee Rozgar Samachar

Salman Khan के दुश्मन Vivek Oberoi से अरबाज खान ने मिलाया हाथ, साथ आएंगे नजर

अरबाज खान (Arbaaz Khan) और विवेक ओबरॉय 'रोजी- द सैफरन चैप्टर' नाम की हॉरर फिल्म में एक साथ काम करने जा रहे हैं. 

Salman Khan के दुश्मन Vivek Oberoi से अरबाज खान ने मिलाया हाथ, साथ आएंगे नजर
फोटो साभार: विवेक ओबरॉय इंस्टाग्राम

नई दिल्ली: बॉलीवुड फिल्म इंडस्ट्री में सलमान खान (Salman Khan) और विवेक ओबरॉय (Vivek Oberoi) के विवादों के बारे में सभी जानते हैं. दोनों में 36 का आंकड़ा है और ये दोनों कई सालों से एक-दूसरे से बात नहीं करते हैं. हालांकि, इन सारी चीजों के बाबजूद अरबाज खान (Arbaaz Khan) ने अपने भाईजान के दुश्मन नं 1 विवेक ओबरॉय के साथ हाथ मिला लिया है. खबर है कि दोनों एक साथ काम करने जा रहे हैं.

विवेक ओबरॉय के साथ आए अरबाज खान
हमारी सहयोगी वेबसाइट BollywoodLife.com में प्रकाशित खबर के अनुसार अरबाज खान (Arbaaz Khan) और विवेक ओबरॉय 'रोजी- द सैफरन चैप्टर' नाम की हॉरर फिल्म में एक साथ काम करने जा रहे हैं. इस फिल्म का निर्माण विवेक ओबरॉय ही कर रहे हैं और इसमें वो लीड किरदार भी अदा करेंगे. अरबाज खान का विवेक ओबरॉय से हाथ मिलाना आपको हैरान कर सकता है. फिल्म 'रोजी- द सैफरन चैप्टर' (Rosie: The Saffron Chapter) एक रियल लाइफ कहानी पर बेस्ड फिल्म होगी, जिसमें श्वेता तिवारी की बेटी पलक तिवारी मुख्य किरदार निभाती दिखेंगी. 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Vivek Oberoi (@vivekoberoi)

अरबाज की एंट्री पर खुश हैं प्रेरणा अरोरा
फिल्म की निर्माता प्रेरणा अरोरा ने मीडिया से बात करते हुए बताया है, 'मुझे खुशी है कि हमारी फिल्म में अरबाज खान (Arbaaz Khan) की एंट्री हुई है. वो कमाल के निर्माता और निर्देशक हैं. हम इस फिल्म को शुरू करने के लिए काफी उत्साहित हैं और अरबाज खान के आने के बाद यह उत्साह काफी बढ़ गया है.'

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Vivek Oberoi (@vivekoberoi)

ऐसी होगी कहानी
फिल्म की कहानी के बारे में बात करते हुए प्रेरणा ने बताया है, 'रोजी की कहानी एक 18 साल की लड़की की है, जो अचानक से गायब हो जाती है. यह एक सैफरन नाम के कॉल सेंटर की असली कहानी है. फिल्म इसी लड़की के गायब होने की कहानी है. यह लड़की कभी थी ही नहीं या इसका मर्डर हो गया है या फिर ये अचानक कहीं गायब हो गई है? फिल्म इन सवालों के जवाब तलाशती नजर आएगी. फिल्म में रोजी का किरदार पलक तिवारी निभाएंगी.'

एंटरटेनमेंट की और खबरें पढ़ें

Zee News App: पाएँ हिंदी में ताज़ा समाचार, देश-दुनिया की खबरें, फिल्म, बिज़नेस अपडेट्स, खेल की दुनिया की हलचल, देखें लाइव न्यूज़ और धर्म-कर्म से जुड़ी खबरें, आदि.अभी डाउनलोड करें ज़ी न्यूज़ ऐप.