Arbaaz Khan Girlfriend: देर रात सड़क पर ऐसे कपड़े पहनकर निकल पड़ीं अरबाज खान की गर्लफ्रेंड, वीडियो देख बढ़ जाएगी दिल की धड़कनें
Advertisement

Arbaaz Khan Girlfriend: देर रात सड़क पर ऐसे कपड़े पहनकर निकल पड़ीं अरबाज खान की गर्लफ्रेंड, वीडियो देख बढ़ जाएगी दिल की धड़कनें

Arbaaz Khan की विदेशी गर्लफ्रेंड हॉटनेस और बोल्डनेस में मलाइका अरोड़ा से काफी आगे हैं. इसका सबूत ये वीडियो है जो तेजी से वायरल हो रहा है.

 

जॉर्जिया और अरबाज खान

Arbaaz Khan Girlfiend: अरबाज खान (Arbaaz Khan) मलाइका अरोड़ा (Malaika Arora) को तलाक देने के बाद विदेशी मॉडल जॉर्जिया एंड्रियानी (Giorgia Andriani) को डेट कर रहे हैं. खास बात है कि जॉर्जिया कई बार खान परिवार के कई फेस्टिवल्स में भी देखी गईं. ऐसे में इतना तो साफ है कि जॉर्जिया की नजदीकियां ना केवल अरबाज के साथ हैं बल्कि को खान परिवार के भी दिन पर दिन काफी करीब होती जा रही हैं. वहीं अरबाज की गर्लफ्रेंड जॉर्जिया ने सोशल मीडिया पर ब्रालेस होकर ऐसा वीडियो शेयर कर दिया है जिसे देखकर अरबाज खान के भी पसीने छूट जाएंगे. एक्ट्रेस और मॉडल जॉर्जिया का ये वीडियो जिस जिसने भी देखा वो दंग रह गया.

  1. अरबाज खान की गर्लफ्रेंड जॉर्जिया
  2. बोल्ड वीडियो वायरल 
  3. ऐसे कपड़े पहनकर घूम रहीं सड़क पर

देर रात निकलीं घर से

इस वीडियो में आप देखेंगे कि जॉर्जिया (Giorgia Andriani) देर रात विदेश में सड़क पर घूमती हुई दिख रही हैं. खास बात है कि एक्ट्रेस ने सफेद कलर की ब्लैक प्रिंटेड बेहद छोटी ड्रेस पहनी है. एक नजर देखने में आपको ऐसा लगेगा कि जॉर्जिया ने शर्ट को ही पहन लिया है. इस ड्रेस को पहनकर जॉर्जिया बोल्ड अंदाज में वीडियो शूट करती दिखीं.

 

 

ब्रालेस होकर खोले ड्रेस के बटन

इस वीडियो में आप देखेंगे कि एक्ट्रेस ब्रालेस होकर शर्ट के बटन आगे की साइड से ओपन की हुई हैं. जिसे देखकर साफ लग रहा है कि जॉर्जिया ने ये ड्रेस ब्रालेस होकर पहनी है. इस ड्रेस के आगे के बटन खोलकर जॉर्जिया वॉक करती हुई नजर आ रही हैं. इसके साथ ही एक्ट्रेस कभी कैमरे के बेहद नजदीक आती हैं तो कभी कैमरे से दूर चली जाती हैं. लेकिन इतना जरूर है कि एक्ट्रेस का ये लुक काफी बोल्ड और हॉट है.

 

 

शेयर करती हैं बोल्ड वीडियो

जॉर्जिया (Giorgia Andriani) लगातार इस तरह के बोल्ड वीडियो सोशल मीडिया पर शेयर करती हैं. इन वीडियो को देखकर साफ कहा जा सकता है कि वो अरबाज खान की एक्स वाइफ मलाइका अरोड़ा से बोल्डनेस में चार कदम आगे हैं. 

 

ये ख़बर आपने पढ़ी देश की नंबर 1 हिंदी वेबसाइट Zeenews.com/Hindi पर

 

 

Trending news