VIDEO: आयुष्मान और बप्पी दा की जोड़ी ने मचाई धूम, रिलीज हुआ 'अरे प्यार कर ले' सॉन्ग

आयुष्मान खुराना (Ayushmann Khurrana) के जबरदस्त डिस्को सॉन्ग 'अरे प्यार कर ले (Arey Pyaar Kar Le)' ने रिलीज के साथ ही यूट्यूब पर जमकर धूम मचा दी है. 

VIDEO: आयुष्मान और बप्पी दा की जोड़ी ने मचाई धूम, रिलीज हुआ 'अरे प्यार कर ले' सॉन्ग

नई दिल्ली: बॉलीवुड सुपरस्टार आयुष्मान खुराना (Ayushmann Khurrana) की आगामी फिल्म 'शुभ मंगल ज्यादा सावधान (Shubh Mangal Zyada Saavdhan)' का नया गाया 'अरे प्यार कर ले (Arey Pyaar Kar Le)' रिलीज हो चुका है. इस जबरदस्त डिस्को सॉन्ग ने रिलीज के साथ ही यूट्यूब पर जमकर धूम मचा दी है. इस गाने में आयुष्मान नोजरिंग में काफी स्टनिंग नजर आ रहे हैं. 

इस जबरदस्त सॉन्ग 'अरे प्यार कर ले (Arey Pyaar Kar Le)' को ओरिजनल सॉन्ग 'यार बिना चैन कहा रे' के सिंगर बप्पी लाहिड़ी (Bappi Lahiri) ने अपनी आवाज दी है साथ ही फिल्म के लीड एक्टर आयुष्मान खुराना (Ayushmann Khurrana) ने भी उनका साथ दिया है. इस गाने को रिक्रिएट तनिष्क बागची (Tanishk Bagchi) ने किया है. गाने में रैप वाले हिस्से को इक्का (Ikka) ने लिखा और गाया है.

फिल्म को हितेश केवल्या ने इसे लिखा और निर्देशित किया है. आनंद एल राय के यलो प्रोड्क्शंस और भूषण कुमार के टी-सीरीज द्वारा संयुक्त रूप से इसका निर्माण किया है. यह फिल्म 21 फरवरी को रिलीज होने वाली है. फिल्म में नीना गुप्ता, गजराज राव और मानवी गागरू भी महत्वपूर्ण किरदारों में हैं. 

इस फिल्म का ट्रेलर रिलीज हो चुका है. इस फिल्म में आयुष्मान एक गे के  रोल में हैं. ट्रेलर की शुरुआत में आयुष्मान से एक शख्स पूछता है कि आपने कब डिसाइड किया कि 'गे' बनेंगे. इसका उन्हें मजेदार जवाब मिलता है.  जितेंद्र और आयुष्मान दोनों अपने प्यार की लड़ाई परिवारवालों से लड़ते दिख हैं. ट्रेलर में आयुष्मान और जितेंद्र लिपलॉक करते भी दिखते हैं. नीना गुप्ता और गजराज अपने बेटे को 'सुधारने' के लिए एड़ी-चोटी का जोर लगा रहे हैं, लेकिन दोनों लड़के मानने को तैयार नहीं हैं. ट्रेलर में डायलॉग भी मजेदार हैं. बैकग्राउंड में प्यार बिना चैन कहां रे... बज रहा है, जो सुखद अनुभव दे रहा है. यह फिल्म 21 फरवरी 2020 को रिलीज होगी.

बॉलीवुड की और खबरें पढ़ें