Zee Rozgar Samachar

सुसाइड से पहले Sushant Singh Rajput को Arjun Bijlani ने भेजा था ऐसा मैसेज

सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) के निधन के बाद से टीवी से लेकर बॉलीवुड सितारे सोशल मीडिया पर अपना दुख जाहिर कर रहे हैं.

सुसाइड से पहले Sushant Singh Rajput को Arjun Bijlani ने भेजा था ऐसा मैसेज
सुशांत सिंह राजपूत ( File Photo )

नई दिल्ली: सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) ने 14 जून को अपने घर में फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली थी. सुशांत के निधन के बाद से टीवी से लेकर बॉलीवुड सितारे सोशल मीडिया पर अपना दुख जाहिर कर रहे हैं और उनकी आत्मा की शांति के लिए दुआएं मांग कर रहे हैं. सुशांत सिंह राजपूत ने टीवी से अपने करियर की शुरुआत की थी. ऐसे में अर्जुन बिजलानी से उनकी अच्छी खासी दोस्ती थी. अर्जुन ने सुशांत के निधन पर दुख जाहिर करते हुए एक इमोशनल पोस्ट शेयर किया है. साथ ही सुशांत की आत्महत्या से पहले का उन्होंने जो व्हॉट्सऐप मैसेज सुशांत को भेजा था उसका स्क्रीनशॉट भी उन्होंने पोस्ट किया है.  

अर्जुन बिजलानी सुशांत के सच्चे दोस्त थे, तभी तो उन्हें अंदाजा हो गया था कि सुशांत अंदर से काफी परेशान चल रहे थे. अर्जुन का ये व्हॉट्सऐप मैसेज कुछ यही कह रहा है. अर्जुन ने सुशांत को लिखा था, 'हैलो सब कुछ ठीक है तुम्हारे साथ.' अर्जन भांप गए थे कि सुशांत सिंह की जिंदगी में कुछ न कुछ उथल-पुथल जरूर चल रहा है. इसके अलावा सुशांत के निधन के बाद अर्जुन ने अपने इंस्टाग्राम पोस्ट में लिखा, 'मेरा आखिरी मैसेज उनके लिए. कुछ तो महसूस हुआ था यार. तूने अब पढ़ लिया होगा यार. हमेशा बोलता था इतिहास लिखूंगा. मुझे पता है तू अब जहां है खुश है. तुम्हारी वजह से बहुत बदलाव आए हैं. चल अब अपना ख्याल रख.'

बता दें सुशांत सिंह राजपूत पिछले 6 महीने से डिप्रेशन में थे जिसका इलाज चल रहा था. डिप्रेशन की वजह पूरी तरह से साफ नहीं हो पाई है, लेकिन उनके जो पुराने इंटरव्यू हैं उससे लोग यही कयास लगा रहे हैं कि बॉलीवुड में उन्हें आउटसाइडर की तरह ट्रीट किया जाता था. यही उनके दुख का कारण था. खबर तो ये भी आ रही है कि सुशांत सिंह के हाथ से 6 से 7 बॉलीवुड फिल्में निकल गई थीं जिसके चलते वो बेहद दुखी थे. 

एंटरटेनमेंट की और खबरें पढ़ें 

Zee News App: पाएँ हिंदी में ताज़ा समाचार, देश-दुनिया की खबरें, फिल्म, बिज़नेस अपडेट्स, खेल की दुनिया की हलचल, देखें लाइव न्यूज़ और धर्म-कर्म से जुड़ी खबरें, आदि.अभी डाउनलोड करें ज़ी न्यूज़ ऐप.