क्‍या 'मुन्नी' ने फिर किया बदनाम होने वाला काम? सोशल मीडिया पर Viral हुईं तस्‍वीरें

2016 में मलाइका और अरबाज खान ने अपने तलाक का ऐलान किया था. इस दौरान भी यही माना जा रहा था कि इस तलाक की असली वजह अर्जुन कपूर ही हैं.

क्‍या 'मुन्नी' ने फिर किया बदनाम होने वाला काम? सोशल मीडिया पर Viral हुईं तस्‍वीरें
फोटो साभार : Yogesh Shah

नई दिल्‍ली: अरबाज खान से तलाक के बाद मलाइका अरोड़ा इन दिनों सिंगल जिंदगी बिता रही हैं. सलमान खान की भाभी रह चुकी मलाइका अरोड़ा और एक्‍टर अर्जुन कपूर की 'दोस्‍ती' अक्‍सर सवालों के घेरे में रही है. वैसे तो यह दोनों कम ही साथ नजर आते हैं, लेकिन हाल ही में लेक्‍मे फैशन वीक के आखिरी दिन यह दोनों साथ में बैठे नजर आए. इन दोनों के इस साथ ने एक बार फिर कई सुर्खियों को हवा दे दी है. दरअसल मलाइका और अर्जुन की नजदीकियां लंबे समय तक खबरों में छायी रही थीं. इन दोनों का साथ में अफेयर की खबरें भी उड़ी थीं. पिछले साल अर्जुन कपूर को, मलाइका अरोड़ा के घर से निकलते हुए भी देखा गया था, जिसने इन अफवाहों में घी का काम किया था.

इन सारी अफवाहों को दूर करते हुए मलाइका ने मीडिया के सामने खुलासा किया था कि 'अर्जुन कपूर उनके सिर्फ 'अच्‍छे दोस्‍त' हैं. लेकिन लोग इस दोस्‍ती को कुछ और ही नाम दे रहे हैं.. जो सही नहीं है.' रविवार को लेक्‍मे फैशन वीक के रैंप पर वरुण धवन चले और इस दौरान मलाइका अरोड़ा और अर्जुन कपूर बैठे नजर आए.

malaika arora

इस शो में जहां एक तरफ अर्जुन के मलाइका थीं, तो दूसरी तरफ उनकी बहन जाह्नवी कपूर बैठी नजर आईं.

malaika arora

सभी फोटो साभार Yogen Shah.

2016 में मलाइका और अरबाज खान ने अपने तलाक का ऐलान किया था. इस दौरान भी यही माना जा रहा था कि इस तलाक की असली वजह अर्जुन कपूर ही हैं. हालांकि अरबाज और मलाइका ने अपने अलग होने की कोई वजह साझा नहीं की थी लेकिन इसके बाद अर्जुन से मलाइका की दोस्‍ती की खबरों ने काफी सुर्खियां बटोरी थीं.

बॉलीवुड की और खबरें पढ़ें