Arjun Kapoor और Malaika Arora का गुलाबी इतवार: लंच डेट पर कपल ने यूं बिताए हसीन लम्हे
Advertisement

Arjun Kapoor और Malaika Arora का गुलाबी इतवार: लंच डेट पर कपल ने यूं बिताए हसीन लम्हे

पहली तस्वीर में ब्यूटीफुल मलाइका हाथ में खाने का निवाला लिए लंच टेबल पर बैठी नजर आ रही हैं. मलाइका (Malaika Arora) ने डिजाइनर ड्रेस पहनी हुई है जो उन पर काफी हसीन लग रही है.

अर्जुन-मलाइका

नई दिल्ली: बॉलीवुड एक्टर अर्जुन कपूर (Arjun Kapoor) और मलाइका अरोड़ा (Malaika Arora) ने जब से खुलकर अपने इश्क का इजहार किया है तब से फैंस उनसे जुड़ी हर जानकारी को लेकर एक्साइटेड रहते हैं. दोनों की शादी को लेकर भी मीडिया गलियारों में बातें भी आनी शुरू हो गई थीं लेकिन ऐसा लगता है कि कोविड ने सारा खेल खराब कर दिया.

  1. लंबे वक्त से रिलेशनशिप में हैं अर्जुन-मलाइका
  2. सामने आईं दोनों की लंच डेट की तस्वीरें
  3. रविवार को कपल ने इस तरह बिताया साथ वक्त

लंच डेट पर बिताए हसीन लम्हे
दोनों एक दूसरे के काफी करीब हैं और अक्सर साथ में वक्त भी बिताते रहते हैं. हाल ही में अर्जुन कपूर (Arjun Kapoor) और मलाइका अरोड़ा (Malaika Arora) एक लंच डेट पर साथ थे. दोनों ने खूबसूरत निजी वक्त बिताया और एक्टर ने अब इन खास लम्हों की तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर की हैं. अर्जुन कपूर (Arjun Kapoor) ने अपनी इंस्टा स्टोरी पर लंच टेबल की ये खूसबूरत तस्वीरें शेयर की हैं.

fallback

अर्जुन कपूर ने शेयर की तस्वीरें
पहली तस्वीर में ब्यूटीफुल मलाइका हाथ में खाने का निवाला लिए लंच टेबल पर बैठी नजर आ रही हैं. मलाइका (Malaika Arora) ने डिजाइनर ड्रेस पहनी हुई है जो उन पर काफी हसीन लग रही है. दूसरी तस्वीर लंच टेबल की है जिस पर खाने की अलग-अलग डिशेज और शैंपेन रखी नजर आ रही है. तीसरी तस्वीर में अर्जुन कपूर (Arjun Kapoor) सोफा पर बैठे चिल करते दिखाई पड़ रहे हैं.

fallback

ऐसा बीता कपल का ये इतवार
अर्जुन और मलाइका (Arjun and Malaika) की ये तस्वीरें अपने आप में ये बयां कर रही हैं कि इस खास इतवार को दोनों ही कलाकार एक दूसरे के साथ थे और दोनों ने ये प्राइवेट वक्त एन्जॉय किया. अर्जुन कपूर (Arjun Kapoor) और मलाइका अरोड़ा (Malaika Arora) सोशल मीडिया पर एक दूसरे के साथ कम ही तस्वीरें शेयर करते हैं लेकिन जब भी दोनों एक दूसरे की तस्वीरें साथ में शेयर करते हैं तो इन्हें दमदार रिस्पॉन्स मिलता है.

ये भी पढ़ें: कभी ऐसी दिखती थीं Divyanka Tripathi, पहली नजर में खा जाएंगे धोखा

Khatron Ke Khiladi 11 से इस कंटेस्टेंट की हुई छुट्टी, फैंस का अर्जुन बिजलानी पर फूटा गुस्सा

एंटरटेनमेंट की लेटेस्ट और इंटरेस्टिंग खबरों के लिए यहां क्लिक कर Zee News के Entertainment Facebook Page को लाइक करें

Trending news