अगले साल बजेगी शहनाई, अर्जुन कपूर और मलायका अरोड़ा करने वाले हैं शादी : रिपोर्ट
Advertisement

अगले साल बजेगी शहनाई, अर्जुन कपूर और मलायका अरोड़ा करने वाले हैं शादी : रिपोर्ट

 कुछ दिन पहले ही एक टीवी के शो में हाथ पकड़कर एंट्री की और रियलिटी शो 'इंडियाज गॉट टैलेंट 8' पर एक साथ किया था डांस 

दोनों साथ में दिखते हैं बेहद खुश

नई दिल्ली. पिछले कई दिनों से साथ नजर आ रहा बॉलीवुड का एक लव कपल जल्द ही अपनी शादी की घोषणा करने जा रहा है. खबरों की माने तो अब तक मीडिया से लुका छिपी खेलने वाले लव बर्ड्स मलाइका अरोड़ा और अर्जुन कपूर जल्द ही अपने रिश्ते को शादी में बदलने जा रहे हैं. कुछ दिन पहले जब इटली में मलाइका का जन्मदिन सेलीब्रेट करके यह जोड़ा वापस मुंबई लौटा था तो इन्हें हाथ थामे चलते कैप्चर किया गया था. तबसे ही यह जोड़ा सुर्खियों में बना हुआ है. 

आजकल हर कार्यक्रम या पार्टी में मलाइका और अर्जुन एक साथ नजर आ रहे हैं, इंडिया टुडे की एक खबर के माने तो यह दोनों जल्द ही अपनी शादी की घोषणा करने वाले हैं, इसके बाद अगले साल दोनों शादी के बंधन में बंधेंगे. 

fallback

बता दें कि मंगलवार को मलाइका अरोड़ा अपने बॉयफ्रैंड के साथ एयरपोर्ट पर स्पॉट किए की गई थीं. दोनों इटली से मलाइका का 45 वां जन्मदिन सेलीब्रेट करके वापस आए थे. खबर थी कि उन्होंने एक ही फ्लाइट से यात्रा की. हालांकि, जब दोनों मुंबई में उतरे, तो उन्होंने सामने आने वाली फैंस की भीड़ और मीडिया से बचने के लिए अलग-अलग गेट से एग्जिट होना पसंद किया. वहीं दोनों के एयरपोर्ट वीडियो देखने पर महसूस किया जा सकता है कि यह सेलीब्रेशन कुछ ज्यादा ही बेहतरीन रहा. 

 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 

IGT morningskirronkhermp

A post shared by Karan Johar on

यह भी गौरतलब है कि उन्होंने कुछ दिन पहले ही एक टीवी के शो में हाथ पकड़कर एंट्री की और रियलिटी टीवी शो 'इंडियाज गॉट टैलेंट 8' पर एक साथ डांस किया, वहीं इसके पहले भी यह जोड़ा 'लक्मे फैशन वीक 2018' में एक सथ बैठे हुए पकड़े गए थे. इतना ही नहीं मंगलवार को मलाइका के वापस आने के बाद सबके दिल की बात जुबान पर लाने वाले करण जौहर का एक वीडियो भी बहुत कुछ बता रहा है. जिसमें करण जौहर ने मलाइका से उनकी मिलान की यात्रा के बारे पूछते हुए उन्हें छेड़ा. इस जवाब को देते हुए मलाइका के दिल का हाल उनके चेहरे पर साफ नजर आ रहा है.  

fallback
फोटो साभार: INSTAGRAM@malaikaarorakhan

इसके बाद अगर बात की जाए मलाइका के दिल की तो इन दिनों उनके सोशल मीडिया एकाउंट पर शेयर उनकी तस्वीरों के कैप्शन से उनके दिल का हाल जाना जा सकता है. वहीं आए 'इंडियाज गॉट टेलेंट' में उनके साथ जज की कुर्सी पर बैठे करण जौहर का मजाक भी बहुत कुछ कह जाता है. 

बॉलीवुड की और खबरें पढ़ें

Trending news