close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

भारत और न्यूजीलैंड मैच देख रहे थे वरुण धवन, अर्जुन कपूर ने कह दी ये बात

अर्जुन ने इस वीडियो के कैप्शन में लिखा कि वरुण धवन वनिला जितने मीठे हैं. वरुण से पहले अर्जुन कपूर ने रणवीर को हैप्पी बर्थडे विश करते हुए उन्हें इंडस्ट्री का 'असली चॉकलेट बॉय' बताया था.

भारत और न्यूजीलैंड मैच देख रहे थे वरुण धवन, अर्जुन कपूर ने कह दी ये बात
अर्जुन कपूर और वरुण धवन (फोटो साभार- Instagram)

नई दिल्ली: अभिनेता अर्जुन कपूर ने अपने करीबी दोस्त अभिनेता वरुण धवन को 'वनिला जितना मीठा' कहा है. अर्जुन ने मंगलवार की रात को अपनी इंस्टाग्राम स्टोरीज में एक वीडियो को साझा किया है जिसमें भारत और न्यूजीलैंड के बीच आईसीसी वर्ल्ड कप मैच को देखते हुए वरुण आइसक्रीम खाते नजर आ रहे हैं. बता दें कि वरुण अभी अपनी अगली फिल्म 'स्ट्रीट डांसर 3 डी' की रिलीज की तैयारी में व्यस्त हैं. 

अर्जुन ने इस वीडियो के कैप्शन में लिखा कि वरुण धवन वनिला जितने मीठे हैं. वरुण से पहले अर्जुन कपूर ने रणवीर को हैप्पी बर्थडे विश करते हुए उन्हें इंडस्ट्री का 'असली चॉकलेट बॉय' बताया था. रणवीर के सबसे अच्छे दोस्त और को-एक्टर रहे अर्जुन कपूर ने सोशल मीडिया पर रणवीर के लिए नोट लिखा. 

अर्जुन कपूर ने दोस्त रणवीर सिंह को ऐसे किया बर्थडे विश, दिया ये खिताब 

Arjun Kapoor varun dhawan

बता दें कि अर्जुन, अपनी अगली फिल्म 'पानीपत' की शूटिंग में व्यस्त हैं जिसके निर्देशक आशुतोष गोवारिकर हैं. यह फिल्म पानीपत की तीसरी लड़ाई पर आधारित है. फिल्म में अर्जुन के साथ संजय दत्त और कृति सेनन भी मुख्य भूमिकाओं में हैं.

बॉलीवुड की और खबरें पढ़ें