Malaik Arora के पर्सनल फोटोग्राफर बने Arjun Kapoor, स्विमिंग पूल में यूं खींच रहे फोटो
Advertisement

Malaik Arora के पर्सनल फोटोग्राफर बने Arjun Kapoor, स्विमिंग पूल में यूं खींच रहे फोटो

अर्जुन कपूर (Arjun Kapoor) और मलाइका अरोड़ा (Malaika Arora) नए साल का जश्न मनाने के लिए गोवा पहुंचे हैं. इसी बीच मलाइका ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर बॉयफ्रेंड अर्जुन कपूर के साथ स्विमिंग एन्जॉय करते हुए बूमरैंग वीडियो पोस्ट किया है.

 

फोटो साभार: इंस्टाग्राम

नई दिल्ली: बॉलीवुड के मोस्ट रोमांटिक कपल अर्जुन कपूर (Arjun Kapoor) और मलाइका अरोड़ा (Malaika Arora) नए साल का जश्न मनाने के लिए गोवा पहुंचे हैं. गोवा से इन लवबर्ड्स की तस्वीरें लागातार वायरल हो रही हैं. हाल ही में दोनों की गोवा के बीच पर चिल करते हुए तस्वीरें वायरल हुई थीं. इसी बीच मलाइका ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर बॉयफ्रेंड अर्जुन कपूर के साथ स्विमिंग एन्जॉय करते हुए बूमरैंग वीडियो पोस्ट किया है.

  1. अर्जुन और मलाइका नए साल का जश्न मनाने के लिए गोवा पहुंचे
  2. अर्जुन ने क्लिक की मलाइका की तस्वीर
  3. सोशल मीडियो पर वायरल हुई तस्वीरें

अर्जुन ने क्लिक की मलाइका की तस्वीर
इस वीडियो में अर्जुन कपूर (Arjun Kapoor) अपनी गर्लफ्रेंड मलाइका अरोड़ा (Malaika Arora) को ग्रीन कलर की हॉट मोनोकिनी में फोटो क्लिक करते नजर आ रहे हैं. इस बूमरैंग वीडियो को मलाइका ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरीज पर पोस्ट किया है, जिसे देखने के बाद फैंस तरह-तरह के रिएक्शन्स दे रहे हैं. वीडियो में अर्जुन कपूर स्विमिंग पूल में खड़े होकर एन्जॉय करते नजर आ रहे हैं. साथ ही वो मलाइका की फोटो भी क्लिक कर रहे हैं. इस बूमरैंग वीडियो में मलाइका काफी हॉट अवतार दिखाई दे रही हैं. fallback

सोशल मीडियो पर वायरल हुई तस्वीरें
क्रिसमस पर मलाइका और अर्जुन (Arjun Kapoor) दोनों ने एक ग्रुप फोटो शेयर किया था, जिसमें उनके साथ अमृता अरोड़ा और एक दोस्त नजर आ रहे थे. मलाइका ने अपनी बहन अमृता के साथ धूप का मजा लेते हुए भी कई तस्वीरें शेयर की थीं. यह पहली बार नहीं है जब इस कपल की तस्वीरें सोशल मीडिया पर छाई हैं, पहले भी दोनों की तस्वीरें लोगों के बीच चर्चा का विषय बन चुकी हैं.

अर्जुन के साथ क्वारेंटाइन में थीं मलाइका
हाल ही में मलाइका अरोड़ा (Malaika Arora) ने बताया था कि उन्होंने अपना क्वारेंटाइन टाइम अर्जुन के साथ ही बिताया था. अर्जुन और मलाइका की शादी को लेकर कई बार अफवाहें सामने आ चुकी हैं, लेकिन अब तक इस कपल ने ऐसा कोई ऐलान नहीं किया है. 

Trending news