close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

Video: अर्जुन कपूर ने हाथ पर बनवाया दूसरा टैटू, मां के बाद लैटिन में लिखवाया...

अर्जुन के हाथ में पहले से मां लिखा हुआ टैटू है. अब अर्जुन ने अपने हाथ में लैटिन भाषा की एक कहावत गुदवाई है. Per Ardua Ad Astra लैटिन फ्रेज है जिसका मतलब होता है सितारों की तरफ. 

Video: अर्जुन कपूर ने हाथ पर बनवाया दूसरा टैटू, मां के बाद लैटिन में लिखवाया...
अर्जुन कपूर (फोटो साभार: Instagram)

नई दिल्ली: बॉलीवुड एक्टर अर्जुन कपूर पिछले कुछ महीनों से लगातार खबरों में बने हुए हैं. मलाइका अरोड़ा के साथ अपने रिश्ते को लेकर चर्चा में रहने वाले अर्जुन इस बार अपने नए टैटू की वजह से छाए हुए हैं. अर्जुन ने अपने हाथ पर एक लैटिन फ्रेज गुदवाई है. अर्जुन ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर इस टैटू की फोटोज शेयर की हैं. इतना ही नहीं अर्जुन ने अपने इस टैटू मेकिंग का वीडियो भी सोशल मीडिया पर शेयर किया है. 

अर्जुन के हाथ में पहले से मां लिखा हुआ टैटू है. अब अर्जुन ने अपने हाथ में लैटिन भाषा की एक कहावत गुदवाई है. Per Ardua Ad Astra लैटिन फ्रेज है जिसका मतलब होता है सितारों की तरफ. अर्जुन का फोटोज शेयर करना था कि फैंस ने उनसे इसका मतलब पूछना शुरू कर दिया. वहीं कुछ ने तो इसे मलाइका से भी जोड़ दिया. 

अर्जुन के साथ रिश्तों पर खुलकर बोलीं मलाइका- 'प्यार में हर कोई दूसरा मौका पाने का हकदार'

बता दें कि पिछले दिनों मलाइका ने अपने अर्जुन के रिश्ते के बारे में खुलकर बात करते हुए कहा कि भारत में एक महिला के लिए प्यार में दूसरा मौका लेना आज भी एक टैबू है. मलाइका ने आगे कहा कि यह एक टैबू है, क्योंकि यहां ऐसी कई सारी परिस्थितियां और मुद्दे हैं जिन्हें सुलझाए जाने की जरूरत है. हालांकि मुझे लगता है कि इस मुद्दे को खुले दिमाग के साथ ही सुलझाना चाहिए. अर्जुन और उनके बीच उम्र के अंतर तो कभी उनके पहनावे को लेकर भी लोग तरह-तरह की बातें करते हैं. मलाइका का हालांकि कहना है कि इस तरह की चीजें उन्हें हताश नहीं करती हैं. 

बॉलीवुड की और खबरें पढ़ें