बहन जाह्नवी के कपड़ों की खबर पर फिर भड़के अर्जुन कपूर, मीडिया को लगाई लताड़

एक लीडिंग वेबसाइट ने जाह्नवी की शॉर्ट ड्रेस को लेकर एक खबर बनाई थी. जिसको देख अर्जुन कपूर का मीडिया पर गुस्सा फूट पड़ा और उन्होंने वेबसाइट को लताड़ते हुए एक ट्वीट किया.

बहन जाह्नवी के कपड़ों की खबर पर फिर भड़के अर्जुन कपूर, मीडिया को लगाई लताड़
जाह्नवी की ड्रेस की खबर पर निकला अर्जुन का गुस्सा. (फोटो- इंस्टाग्राम)

नई दिल्ली: बॉलीवुड एक्टर अर्जुन कपूर भले ही देश में हों या विदेश में लेकिन हमेशा ही वह किसी भी दूसरे भाई की तरह अपनी बहनों का पूरा ध्यान रखते हैं. अर्जुन हमेशा अपनी बहनें अंशुला, जाह्नवी और खुशी के लिए खड़े रहते हैं. हाल ही में एक बार फिर अर्जुन कपूर अपनी बहन जाह्नवी के कपड़ों पर एक वेबसाइट द्वारा बनाई गई खबर पर भड़क उठे. उन्होंने एक बार फिर अपनी बहन का बचाव करते हुए लीडिंग वेबसाइट को ऐसी खबर लगाने के लिए लताड़ा. 

दरअसल, एक लीडिंग वेबसाइट ने जाह्नवी की शॉर्ट ड्रेस को लेकर एक खबर बनाई थी. जिसको देख अर्जुन कपूर का मीडिया पर गुस्सा फूट पड़ा और उन्होंने वेबसाइट को लताड़ते हुए एक ट्वीट किया. अपने ट्वीट में अर्जुन ने लिखा, '2 ट्रोल्स ने एक कमेंट लिखा और एक बड़े अखबार की वेब टीम को यह न्यूज लगी... इनके लिए तालियां... यह बहुत घटिया है कि मीडिया किस तरह से ट्रोल्स को अटेंशन देती है और फिर उस पर हमारी प्रतिक्रिया का इंतजार करती है...' 

गौरतलब है कि अर्जुन ने एक बार पहले भी अपनी बहन का बचाव करते हुए एक न्यूज वेबसाइट को लताड़ लगाई थी. वहीं, इससे पहले अंशुला भी अपनी बहनों के बचाव में आगे आईं थी. अंशुला ने इंस्टाग्राम पर उनकी बहनें खुशी और जाह्नवी के खिलाफ बोल रहे लोगों से एक पोस्ट के जरिए कहा था कि, 'मैं आपसे रिक्वेस्ट करती हूं कि आप इस तरह से घटिया भाषा में मेरी बहनों के साथ बात न करें. मेरे लिए यह स्वीकार्य नहीं है और इस वजह से मैं आपके कमेंट्स को डीलिट कर रही हूं. हालांकि, भाई और मेरे लिए आपके प्यार के लिए मैं आपकी आभारी हूं'. 

आपको बता दें कि अर्जुन इन दिनों युनाइटेड स्टेट्स में अपनी फिल्म 'नमस्ते इंग्लैंड' की शूटिंग कर रहे हैं. जिसके बाद वह परिणीति के साथ अपनी अगली फिल्म 'संदीप और पिंकी फरार' की शूटिंग शुरू करेंगे.

बॉलीवुड की और खबरें पढ़ें

Zee News App: पाएँ हिंदी में ताज़ा समाचार, देश-दुनिया की खबरें, फिल्म, बिज़नेस अपडेट्स, खेल की दुनिया की हलचल, देखें लाइव न्यूज़ और धर्म-कर्म से जुड़ी खबरें, आदि.अभी डाउनलोड करें ज़ी न्यूज़ ऐप.