धर्मशाला की सड़कों पर Arjun Kapoor और Malaika Arora का रोमांटिक अंदाज, वायरल हुई PHOTO
Advertisement

धर्मशाला की सड़कों पर Arjun Kapoor और Malaika Arora का रोमांटिक अंदाज, वायरल हुई PHOTO

मलाइका अरोड़ा (Malaika Arora) ने इंस्टाग्राम पर अपनी और अर्जुन कपूर (Arjun Kapoor) की रोमांटिक अनसीन तस्वीर शेयर की है. एक्ट्रेस की इस फोटो को काफी ज्यादा पसंद किया जा रहा है. फोटो शेयर करने के बाद अब तक 5 लाख से ज्यादा लाइक्स मिल चुके हैं.

 

फोटो साभार: मलाइका अरोड़ा इंस्टाग्राम

नई दिल्ली: अभिनेता अर्जुन कपूर (Arjun Kapoor) इस समय अपने आने वाली फिल्म 'भूत पुलिस' (Bhoot Police) की शूटिंग में व्यस्त हैं. वह अपने पूरी टीम के साथ हिमाचल प्रदेश में शूटिंग कर रहे हैं. इसी बीच एक्ट्रेस मलाइका अरोड़ा भी हिमाचल प्रदेश में बॉयफ्रेंड अर्जुन कपूर के साथ क्वॉलिटी टाइम बिता रही हैं. हाल ही में मलाइका ने इंस्टाग्राम पर अपनी और अर्जुन कपूर की रोमांटिक अनसीन तस्वीर शेयर की है.

  1. मलाइका अरोड़ा ने अर्जुन कपूर के साथ शेयर की रोमांटिक तस्वीर
  2. तस्वीर में काफी करीब नजर आ रहे हैं मलाइका-अर्जुन
  3. Thanksgiving वीडियो शेयर कर जताया था आभार

मलाइका-अर्जुन का रोमांटिक अंदाज
इस फोटो में मलाइका और अर्जुन साथ में काफी करीब नजर आ रहे हैं. जहां एक्ट्रेस अर्जुन कपूर (Arjun Kapoor) के कंधे पर सर रखकर हंस रही हैं तो वहीं अर्जुन ने भी मलाइका को बड़े प्यार से पीछे से पकड़ रखा है. एक्ट्रेस की इस फोटो को काफी ज्यादा पसंद किया जा रहा है. फोटो शेयर करने के बाद से अब तक (खबर लिखे जाने तक) इसके 5 लाख से ज्यादा लाइक्स मिल चुके हैं. इसके अलावा लोग कमेंट कर फोटो की तारीफ कर रहे हैं. फोटो शेयर करते हुए मलाइका ने अर्जुन के लिए एक खास कैप्शन भी लिखा है. एक्ट्रेस ने लिखा, ‘जब तुम साथ होते हो तो कोई भी लम्हा मायूसी भरा नहीं होता..'

Thanksgiving वीडियो शेयर कर जताया आभार
इससे पहले मलाइका अरोड़ा ने Thanksgiving वीडियो शेयर किया था, जिसमें उनके बॉयफ्रेंड अर्जुन कपूर (Boyfriend Arjun Kapoor) के साथ-साथ मलाइका अरोड़ा का पूरा परिवार, दोस्त और उनके बेटे अरहान खान भी साथ नजर आ रहे थे. इस वीडियो को शेयर करते हुए मलाइका अरोड़ा (Malaika Arora) ने उन सबको धन्यवाद दिया जिन्होंने इस साल को मलाइका के लिए खास बनाया. इस वीडियो की खास बात ये थी कि इसमें मलाइका ने सबसे पहले बॉयफ्रेंड अर्जुन कपूर (Arjun Kapoor) की फोटो ऐड कर धन्यवाद दिया था.

अक्सर साथ दिखाई देते हैं मलाइका-अर्जुन
बता दें, सिर्फ अर्जुन ही नहीं बल्कि सैफ अली खान, यामी गौतम (Yami Gautam) और जैकलीन फर्नांडिस भी हिमाचल में मौजूद हैं. मलाइका-अर्जुन बॉलीवुड के सबसे चर्चित कपल्स में से हैं. दोनों ने 2018 में अपने रिश्ते को ऑफिशियल किया था. तबसे वे अक्सर साथ में दिखाई देते हैं. सोशल मीडिया पर दोनों साथ में तस्वीरें भी शेयर करते हैं. उनकी जोड़ी काफी पसंद की जाती है. 

मनोरंजन की और खबरें पढ़ें 

Trending news