Malaika Arora के लिए फिर छलका Arjun Kapoor का प्यार, कहा- वो मुझे भीतर से बाहर तक जानती हैं
Advertisement

Malaika Arora के लिए फिर छलका Arjun Kapoor का प्यार, कहा- वो मुझे भीतर से बाहर तक जानती हैं

अर्जुन कपूर (Arjun Kapoor) ने कहा, 'उस तरह से तो मेरी गर्लफ्रेंड मुझे भीतर से बाहर तक जानती है.' अर्जुन ने कहा कि अगर उनका मूड खराब है या उनका दिन ठीक नहीं रहा है तो भी वह इन चीजों को झट से भांप जाती हैं.

मलाइका अरोड़ा

नई दिल्ली: बॉलीवुड एक्टर अर्जुन कपूर (Arjun Kapoor) और मलाइका अरोड़ा (Malaika Arora) की लव स्टोरी इस इंडस्ट्री की सबसे यूनिक और इंट्रेस्टिंग लव स्टोरीज में से एक है. अर्जुन कपूर (Arjun Kapoor) और मलाइका अरोड़ा की उम्र में काफी फासला है लेकिन बावजूद इसके दोनों एक दूसरे को बेइंतेहां प्यार करते हैं. काफी वक्त तक मीडिया से छिपकर रहने वाले अर्जुन-मलाइका अब खुलेआम अपनी मोहब्बत का इजहार करते हैं.

मलाइका से अर्जुन का प्यार
हाल ही में एक इंटरव्यू के दौरान अर्जुन कपूर (Arjun Kapoor) एक बार फिर मलाइका अरोड़ा (Malaika Arora) के प्रति अपना प्यार जताते नजर आए. पिंकविला की एक रिपोर्ट के मुताबिक रेडियो होस्ट सिद्धार्थ कनन के साथ बातचीत में अर्जुन कपूर (Arjun Kapoor) से पूछा गया कि उस शख्स का नाम बताएं जो उन्हें सबसे बेहतर तरीके से जानता है. इस सवाल के जवाब में अर्जुन ने बिना हिचके मलाइका अरोड़ा का नाम लिया.

मलाइका से है बहुत प्यार
इस सवाल के जवाब में अर्जुन कपूर (Arjun Kapoor) ने कहा, 'उस तरह से तो मेरी गर्लफ्रेंड मुझे भीतर से बाहर तक जानती है.' अर्जुन ने कहा कि अगर उनका मूड खराब है या उनका दिन ठीक नहीं रहा है तो भी वह इन चीजों को झट से भांप जाती हैं. बता दें मलाइका अरोड़ा (Malaika Arora) के साथ रिलेशनशिप में आने के बाद अर्जुन काफी वक्त तक इस रिश्ते को छिपाने की कोशिश करते रहे थे.

वायरल हुई हैं ऐसी तस्वीरें
हालांकि बाद में दोनों ने हिम्मत जुटाते हुए न सिर्फ खुलकर आगे आना शुरू कर दिया बल्कि सोशल मीडिया से लेकर इंटरव्यूज तक हर जगह एक दूसरे के बारे में खुलकर बातें करना भी शुरू कर दिया. बता दें कि सोशल मीडिया पर अर्जुन कपूर (Arjun Kapoor) और मलाइका अरोड़ा (Malaika Arora) की एक दूसरे के काफी करीब रहते हुए और किस करते हुए तस्वीरें भी आ चुकी हैं.

ये भी पढ़ें

माथे पर पट्टी बांधे निशा रावल आईं सामने, रो-रोकर बताया अपने रिश्ते का सच

एंटरटेनमेंट की लेटेस्ट और इंटरेस्टिंग खबरों के लिए यहां क्लिक कर Zee News के Entertainment Facebook Page को लाइक करें

Trending news