close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

अर्जुन रामपाल ने किया बेटे का नामकरण, PHOTO शेयर कर फैंस को बताया नाम

अर्जुन ने इंस्टाग्राम पोस्ट शेयर करते हुए बेटा का नाम अरिक बताया और इसी पोस्ट के साथ फोटो शेयर करते हुए लिखा कि यह खूबसूरत चीज खुशियों के आंसू, आभार और रोशनी से बनी हुई है. 

अर्जुन रामपाल ने किया बेटे का नामकरण, PHOTO शेयर कर फैंस को बताया नाम
बेटे आरिक और गर्लफ्रेंड गैब्रिएला डेमेट्रिड्स के साथ अर्जुन (फोटो साभार: Instagram)

नई दिल्ली: बॉलीवुड एक्टर अर्जुन रामपाल और उनकी गर्लफ्रेंड गैब्रिएला डेमेट्रिड्स 18 जुलाई को एक बेटे के पैरेंट्स बने हैं. अर्जुन और गैब्रिएला ने अपने बेटे की फोटोज भी शेयर की हैं. अब अर्जुन ने अपने बेटे की एक और तस्वीर और उसका नाम फैंस के साथ शेयर किया है. अर्जुन ने इंस्टाग्राम पोस्ट शेयर करते हुए बेटा का नाम अरिक बताया और इसी पोस्ट के साथ फोटो शेयर करते हुए लिखा कि यह खूबसूरत चीज खुशियों के आंसू, आभार और रोशनी से बनी हुई है. हमारी जिंदगी में एक इंद्रधनुष का उदय हुआ है. हम काफी धन्य, कृतज्ञ और ढेर सारी खुशी महसूस कर रहे हैं. जूनियर रामपाल हमारी जिंदगी में तुम्हारा स्वागत है.

अर्जुन ने आगे लिखा कि सभी के अनुग्रह, प्यार और खूबसूरत शुभकामनाओं के लिए आपका धन्यवाद. बेबी अरिक रामपाल को हैलो कहिए. अर्जुन ने अप्रैल में इस बात की पुष्टि की थी कि वह और ग्रैब्रिएला माता-पिता बनने वाले हैं. 

अर्जुन रामपाल ने शेयर की अपने बेटे की एक और तस्वीर, आप भी देखिए

बता दें कि अर्जुन रामपाल ने पिछले साल अपने और मेहर के 20 साल पुराने रिश्ते को तोड़कर तलाक ले लिया था. लेकिन अर्जुन अपनी बेटियों से बहुत ज्यादा जुड़ाव रखते हैं इसलिए उनकी दोनों बेटियां भी पिता के साथ अकसर नजर आती है. गौरतलब है कि अर्जुन की बेटियां हमेशा ही मीडिया और लाइमलाइट से दूर रहती हैं. हाल ही में अर्जुन ने 'पलटन' में अपनी बेहतरीन अदाकारी के लिए तारीफें पाई थीं.

बॉलीवुड की और भी खबरें पढ़ें