शादी के 20 साल बाद पत्नी मेहर से अलग हुए अर्जुन रामपाल

अर्जुन और मेहर ने कहा, हमें लगता है कि अब हमारे लिए अलग-अलग स्थलों पर जाने का समय है. बता दें, अर्जुन और मेहर की दो बेटियां माहिका (16) और मार्या (13) हैं. दोनों ने कहा कि वो अपनी बेटियों के लिए हमेशा साथ हैं. 

शादी के 20 साल बाद पत्नी मेहर से अलग हुए अर्जुन रामपाल
(फोटो साभार- DNA)

नई दिल्ली: बॉलीवुड एक्टर अर्जुन रामपाल और उनकी पत्नी मेहर ने शादी के 20 साल बाद अलग होने का फैसला लिया है. दोनों ने आपसी सहमति के साथ अलग होने का फैसला लिया है. हालांकि, अर्जुन और उनकी पत्नी मेहर दोनों के लिए ही यह मुश्किल स्थिति है लेकिन दोनों ने काफी वक्त लेते हुए और आपसी सहमति से यह फैसला लिया है. 

इस बारे में बॉम्बे टाइम्स से बात करते हुए दोनों ने कहा, हमें लगता है कि अब हमारे लिए अलग-अलग स्थलों पर जाने का समय है. बता दें, अर्जुन और मेहर की दो बेटियां माहिका (16) और मार्या (13) हैं. दोनों ने कहा कि वो अपनी बेटियों के लिए हमेशा साथ हैं. हालांकि, जब बॉम्बे टाइम्स द्वारा दुसरे सवाल किए गए तो अर्जुन रामपाल ने कुछ भी कहने से मना कर दिया. उन्होंने कहा, रिश्ते खत्म हो सकते हैं लेकिन प्यार जिंदा रहता है. हालांकि, दोनों के अलग होने की खबर से उनके फैन्स को निराशा जरूर होगी.

बॉम्बे टाइम्स को दिए गए स्टेटमेंट में दोनों ने कहा, '20 साल का यह सफर प्यार और खूबसूरत यादों से भरपूर है लेकिन हर एक सफर के अलग रास्ते होते हैं और इसलिए हमें लगता है कि अब हमारा अलग रास्ते पर चलने का वक्त है. जब हमने इस बारे में सोचा तो हम हमेशा से ही अपने चाहनेवालों के लिए मजबूत बने रहे. हम दोनों ही काफी प्राइवेट परसन हैं और यह स्टेटमेंट सांझा करना हमारे लिए थोड़ा मुश्किल था. हम एक परिवार हैं और हम हमेशा अपने बच्चों के लिए खड़े हैं. हालांकि, हम दोनों एक दूसरे की प्राइवेसी की सरहाना करते हैं. रिश्ते खत्म हो जाते हैं लेकिन प्यार जिंदा रहता है. इसके अलावा हमें इस बारे में और कुछ नहीं कहना है'. 

बॉलीवुड की और खबरें पढ़ें