close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

अर्जुन रामपाल के घर गूंजी किलकारी, गर्लफ्रेंड गैब्रिएला ने दिया बेबी बॉय को जन्म

एक्टर अर्जुन रामपाल और उनकी गर्लफ्रेंड गैब्रिएला डेमेट्रिएड्स ने वह खुशखबरी दे ही दी जिसका इंतजार उनके बेसब्री से कर रहे थे... 

अर्जुन रामपाल के घर गूंजी किलकारी, गर्लफ्रेंड गैब्रिएला ने दिया बेबी बॉय को जन्म

नई दिल्ली: एक्टर अर्जुन रामपाल और उनकी गर्लफ्रेंड गैब्रिएला डेमेट्रिएड्स ने आखिरकार थोड़ी देर पहले वह खुशखबरी दे ही दी जिसका इंतजार उनके बेसब्री से कर रहे थे. जी हां! अर्जुन रामपाल तीसरी बार पिता बन चुके हैं वहीं उनकी गर्लफ्रेंड ने अपने पहले बेटे को जन्म दिया है. 

याद दिला दें कि कुछ महीने पहले अर्जुन रामपाल ने सोशल मीडिया पर एक रोमांटिक तस्वीर शेयर करके सुर्खियां बटोरी थीं. जिसमें उन्होंने बताया था कि उनकी गर्लफ्रेंड गैब्रिएला डेमेट्रिएड्स उनके तीसरे बच्चे की मां बनने वाली हैं. इसके बाद से ही यह कपल लगातार सुर्खियों में था. वहीं अब खबर आई है कि यह कपल परिवार में एक बेटे का स्वागत कर चुका है. 

यह खुशखबरी सोशल मीडिया पर डायरेक्टर जेपी दत्ता की बेटी निधि दत्ता ने पोस्ट करके दी है. जिसमें निधी ने अर्जुन रामपाल के बेटे की जानकारी देते हुए उन्हें ढेर सारी बधाई दी है. 

निधि दत्ता ने एक तस्वीर के साथ यह खबर देते हुए कैप्शन में लिखा है, 'ढेर सारी खुशियों के लिए मुबारकबाद अर्जुन रामपाल.' बता दें कि मुंबई के हिंदुजा अस्पताल में गैब्रिएला ने इस बच्चे को जन्म दिया है. बुधवार शाम यह कपल अस्पताल में जाते हुए स्पॉट हुआ था. 

Gabriella Demetriades

सूत्रों के अनुसार बुधवार को अर्जुन रामपाल की बेटियां माहिका और मायरा भी उनसे मिलने के लिए अस्पताल पहुंची थीं. वहीं गैब्रिएला के पेरेंट्स भी अफ्रीका से मुंबई आ गए हैं. 

बता दें कि गैब्रिएला मूलतः दक्षिण अफ्रीका की एक मॉडल और एक्ट्रेस हैं. वह बॉलीवुड की फिल्म 'सोनाली केबल' में नजर आ चुकी हैं. वहीं अर्जुन रामपाल ने पिछले साल अपने और मेहर के 20 साल पुराने रिश्ते को तोड़कर तलाक ले लिया था. लेकिन अर्जुन अपनी बेटियों से बहुत ज्यादा जुड़ाव रखते हैं इसलिए उनकी दोनों बेटियां भी पिता के साथ अकसर नजर आती है. गौरतलब है कि अर्जुन की बेटियां हमेशा ही मीडिया और लाइमलाइट से दूर रहती हैं. 

बॉलीवुड की और भी खबरें पढ़ें