13 साल बाद फिर से पापा बनने वाले हैं अर्जुन रामपाल, प्रेग्नेंट गर्लफ्रेंड के साथ शेयर की PHOTO

अर्जुन और उनकी गर्लफ्रेंड गैबरीला पैरेंट्स बनने वाले हैं. अर्जुन ने अपने इंस्टाग्राम पर गैबरीला के साथ ब्लैक एंड व्हाइट फोटो शेयर की है. 

13 साल बाद फिर से पापा बनने वाले हैं अर्जुन रामपाल, प्रेग्नेंट गर्लफ्रेंड के साथ शेयर की PHOTO
(फोटो साभार- Instagram)

नई दिल्ली : बॉलीवुड के हैंडसम हंक अर्जुन रामपाल आज भी फीमेल फैंस की धड़कनें बढ़ा देते हैं. अर्जुन रामपाल तलाक लेने के बाद मॉडल गर्लफ्रेंड गैबरीला के साथ रिश्ते को लेकर चर्चा में हैं. इसी बीच अर्जुन ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक प्यारी सी फोटो शेयर की है. अर्जुन और उनकी गर्लफ्रेंड गैबरीला पैरेंट्स बनने वाले हैं. अर्जुन ने अपने इंस्टाग्राम पर गैबरीला के साथ ब्लैक एंड व्हाइट फोटो शेयर की है. 

अर्जुन रामपाल ने गैबरीला के साथ फोटो शेयर करते हुए लिखा कि मैं बहुत खुशकिस्मत हूं कि तुम मुझे मिली और एक नई शुरुआत हुई. थैंक यू बेबी इस बेबी के लिए. 

अर्जुन रामपाल B'day Special: हीरो बनने आए थे, बने विलेन तो हुए सुपरहिट

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 

Blessed to have you and start all over again....thank you baby for this baby

A post shared by Arjun (@rampal72) on

बता दें कि अर्जुन रामपाल ने पिछले साल अपने और मेहर के 20 साल पुराने रिश्ते को तोड़कर तलाक ले लिया था. लेकिन अर्जुन अपनी बेटियों से बहुत ज्यादा जुड़ाव रखते हैं इसलिए उनकी दोनों बेटियां भी पिता के साथ अकसर नजर आती है. गौरतलब है कि अर्जुन की बेटियां हमेशा ही मीडिया और लाइमलाइट से दूर रहती हैं. 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 

When your fav drops in on set... we all have a blast. Thank you for the surprise @mahikaarampal #saturdayvibes

A post shared by Arjun (@rampal72) on

मॉडलिंग से बॉलीवुड तक का सफर 
2001 में बॉलीवुड में डेब्यू के साथ ही इंटरनेशनल एवार्ड जीतने वाले इस स्टार को विलेन के रूप में भी जमकर पसंद किया गया था. जब मध्यप्रदेश के जबलपुर में जन्में अर्जुन रामपाल ने 2001 में फिल्म 'प्यार, इश्क और मोहब्बत' से इंडस्ट्री में कदम रखा. इस फिल्म के लिए उन्हें 2002 में अंतर्राष्ट्रीय भारतीय फिल्म अकादमी से 'फेस ऑफ द ईयर' का अवॉर्ड दिया गया था. 2007 में शाहरुख खान के डबल रोल वाली फिल्म 'ओम शांति ओम' में अर्जुन ने एक दमदार विलेन का किरदार निभाया. हाल ही में अर्जुन ने 'पलटन' में अपनी बेहतरीन अदाकारी के लिए तारीफें पाई थीं.

बॉलीवुड की और भी खबरें पढ़ें