close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

अर्जुन रामपाल ने शेयर की अपने बेटे की एक और तस्वीर, आप भी देखिए

अर्जुन रामपाल ने पिछले साल अपने और मेहर के 20 साल पुराने रिश्ते को तोड़कर तलाक ले लिया था, लेकिन अर्जुन अपनी बेटियों से बहुत ज्यादा जुड़ाव रखते हैं.

अर्जुन रामपाल ने शेयर की अपने बेटे की एक और तस्वीर, आप भी देखिए
तस्वीर में अर्जुन के बेटे का हाथ दिखाई दे रहा है और साथ ही अर्जुन की उंगलियां दिख रही हैं (फोटो साभारः योगेन शाह)

नई दिल्ली: बॉलीवुड एक्टर अर्जुन रामपाल ने अपने नवजात बेटे का हाथ पकड़े हुए अपनी एक प्यारी तस्वीर साझा की है. अर्जुन रामपाल की गर्लफ्रेंड दक्षिण अफ्रीकी मॉडल गैब्रिएला डेमेट्रियड्स ने 18 जुलाई को एक बेटे को जन्म दिया था. इसके बाद अर्जुन ने अपने इंस्टाग्राम स्टोरी पर बच्चे की एक तस्वीर साझा की. इसमें उनके बेटे का हाथ दिखाई दे रहा है और साथ ही अर्जुन की उंगलियां दिख रही हैं.

बेटे की तस्वीर साझा करते हुए अर्जुन ने लिखा, 'उफ'. इसके बाद उन्होंने ढेर सारी दिल की इमोजी भी बनाई. गैब्रिएला ने भी एक अन्य पोस्ट में यही तस्वीर साझा की. इससे पहले भी अर्जुन ने बच्चे के साथ एक तस्वीर साझा की थी. गौरतलब है कि अर्जुन ने अप्रैल में पुष्टि की थी कि गैब्रिएला और वह एक साथ अपने पहले बच्चे का इंतजार कर रहे हैं. अर्जुन ने पूर्व मिस इंडिया मेहर जेसिया से शादी की थी, जिससे उनकी दो बेटियां माहिका और मायरा हैं.

अर्जुन व जेसिया शादी के 20 साल बाद पिछले वर्ष ही अलग हो गए थे. अर्जुन रामपाल ने पिछले साल अपने और मेहर के 20 साल पुराने रिश्ते को तोड़कर तलाक ले लिया था. लेकिन अर्जुन अपनी बेटियों से बहुत ज्यादा जुड़ाव रखते हैं. वहीं, दूसरी ओर अर्जुन रामपाल की गर्लफ्रेंड गैब्रिएला डेमेट्रियड्स मूलतः दक्षिण अफ्रीका की एक मॉडल और एक्ट्रेस हैं. वह बॉलीवुड की फिल्म 'सोनाली केबल' में नजर आ चुकी हैं. 

बॉलीवुड की और भी खबरें यहां पढ़ें